Monday , July 15 2024

MLA को धमकी, ‘जीना है तो 1 करोड़ दो’

बीएसपी विधायक उमाशंकर सिंह को मिली मेल पर धमकी, जीना है तो 1 करोड़ रुपये दो

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की सुप्रीमो मायावती के खास लोगों में से एक और बलिया की रसड़ा विधानसभा सीट से विधायक उमाशंकर सिंह को मेल के जरिए जान से मारने की धमकी देते हुए 1 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। इसके साथ ही बीएसपी विधायक को धमकी वाला एसएमएस भी भेजा गया है।

धमकीवाले मेल में लिखा है, ‘मैं नहीं चाहता कि बलिया की जनता का सेवक दुनिया छोड़े, कीमत एक करोड़…हां या नहीं।’ बीएसपी विधायक को भेजे गए मेल में लिखा है, ‘वार्निंग, जीना है या मरना है तू डिसाइड कर, तेरे लिए एक गोली ही काफी है।’

                                                                                              मेल के जरिए उमाशंकर सिंह को दी गई यह धमकी

अंडरवर्ल्ड डॉन की फोटो लगाकर दी गई धमकी
उमाशंकर सिंह ने गोमतीनगर थाने में मामले की शिकायत करते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। हैरानी वाली बात तो यह है कि जिस मेल अकाउंट से बीएसपी विधायक को धमकी दी गई है, उस पर अंडरवर्ल्ड माफिया दाऊद इब्राहिम की फोटो लगाई गई है।

                                                                                              बीएसपी विधायक उमाशंकर सिंह

इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा
बीएसपी विधायक को भेजे गए मेल और एसएमएस में लिखा है कि जीना है तो एक करोड़ रुपये दो। इस धमकी के बाद आनन-फानन में उमाशंकर सिंह गोमतीनगर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। यह मामला भारतीय दंड संहिता 1860 के तहत धारा 386 और सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन) अधिनियम 2008 की धारा 66 के अंतर्गत दर्ज किया गया है। पुलिस ने मेल कर धमकी देनेवाले शख्स की खोजबीन शुरू कर दी है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin