Thursday , July 25 2024

62 फीसदी महिलाओ सेक्स के दौरान अपने पार्टनर का इरॉटिक और रफ अंदाज आता हुई पसंद

बात जब सेक्स की हो तो यह कह पाना मुश्किल होता है कि किस चीज़ से पार्टनर खुश होगा और किस चीज़ से नहीं। और बात जब हम सेक्स में एडवेंचर की तो इसके लिए भी तरह- तरह की बातें सामने आती है।

हाली ही में हुए एक ऑनलाइन पोल में यह बात सामने आई की जिसमें 62 फीसदी महिलाओं ने माना कि उन्हें सेक्स के दौरान अपने पार्टनर का इरॉटिक और रफ अंदाज पसंद आता है, और भी ऐसे कई दिलचस्प रिजल्ट सामने आए हैं।

इस पोल में लगभग चार लाख लोगों ने भाग लिया। जिसमें 62 फीसदी महिलाओं ने माना कि उन्हें सेक्स के दौरान अपने पार्टनर का इरॉटिक और रफ अंदाज पसंद आता है। मजे की बात है कि पोल में शामिल हुई लगभग 62 फीसदी महिलाओं ने माना कि सेक्स के दौरान उन्हें पार्टनर का हेयर के साथ फॉरप्ले पसंद आता है। जिसमें बालों को खींचना तक भी शामिल है, यह उनके लिए टर्न ऑन का काम करता है।

और लगभग 60 फीसदी महिलाओं ने माना कि उन्हें सेक्स के दौरान पार्टनर का पूरी तरह से कंट्रोल करना काफी पसंद आता है। ऐसे उन्हें सेक्स इंजॉय करने में ज्यादा मजा आता है और यह शुरुआत से ही उनके लिए टर्न ऑन का काम करता है।

पार्टनर का कंट्रोल करना और बालों को खींचने का ऑप्शन जहां सूची में सबसे टॉप पर शुमार रहे, वहीं लव मेकिंग में महिलाओं को डर्टी टॉक, प्यार भरे तरीके से पार्टनर का काटना और सेक्स के पहले फॉरप्ले के दौरान बांधना भी काफी रोचक लगता है।

एक्सपर्ट्स के अनुसार, सेक्स के दौरान पार्टनर के कांटने और प्यार से मारने से खून का बहाव और दिल की धड़कन तेज हो जाती है। जो उनके लिए सेक्शुअल जोश और रोमांच के बढ़ाने का काम करती हैं।

हालांकि, सबसे अहम बात है कि बेड पर कुछ भी अडवेंचर करने से पहले आप अपने पार्टनर की रजामंदी जरूर जान लें। हमेशा याद रखें कि सेक्स के दौरान पार्टनर को सरप्राइज करना अच्छी ट्रिक है, मगर यह तभी सफल हो सकती है जब आप दोनों उसे लेकर कंफ़र्टेबल हों।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin