Monday , May 6 2024

जम्मू-कश्मीर : सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए

जम्मू-कश्मीर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों के साथ एक मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं. खबरों के मुताबिक इस इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की संयुक्त टीम ने तलाशी अभियान चलाया था. घटनास्थल से गोला-बारूद और हथियार भी बरामद किए गए हैं. मारे गये आतंकवादियों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है.

Twitter पर छबि देखेंTwitter पर छबि देखें

ANI

@ANI

: An encounter is underway in Anantnag’s Munward. 1-2 terrorists are believed to be trapped. Police, Army and CRPF are carrying out operations. Mobile internet services have been suspended in the district. (Visuals deferred by unspecified time)

हालात को देखते हुए एहतियातन जिले में मोबाइल और इंटरनेट सेवा रोक दी गई है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक इलाके में तलाशी अभियान अभी जारी है. इससे पहले बीते मंगलवार को पुलवामा में आतंकियों ने सेना के एक वाहन पर हमला किया था. हालांकि उस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ था.

बीते कुछ समय में जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियों में काफी तेजी आयी है. बकरीद के दिन आतंकवादियों ने तीन पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी. पिछले हफ्ते भाजपा नेता शाबिर अहमद भट को भी अगवा कर लिया गया था. बाद में उनका शव बरामद हुआ.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch