Saturday , May 4 2024

जानिए कार में किस तरह से करे रोमांस

कार में रोमांस के बारे में सुनकर कई फिल्मी सीन्स की याद आई होगी। जैसा कि आप जानते हैं कि रोमांस का असली मजा तो बेडरुम में आता है क्योंकि बेडरुम पर्याप्त जगह होती है। तथा वहां पर आप हर पोजीशन में सम्भोग कर सकते हैं। लेकिन कार में जगह कम होती है इस लिए आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए बताने जै रहे हैं कि आप कार में भी किस तरह रोमांस का भरपूर मजा ले सकते हैं। आज हम आपको संभोग करने की ऐसी पोजीशन बताने वाले हैं जिनके द्वारा आप संभोग क पूरा मजा ले सकते हैं।

1 मिशनरी-
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कार में सम्भोग करने के लिए यह पोजीशन सबसे आरामदायक पोजीशन है। आप इस पौजीशन को कार की पिछली सीट पर ट्राइ कर सकते हैं। क्योंकि कार की पीछें वाली सीट पर काफी स्पेस होता है। इस पोजीशन में आपकी महीला पार्टनर को पीठ के बल लेटना होता है।

2 डॉगी स्टाइल –
आपको बता दें कि कार में स्पेस कम होता है इस लिए इस पोजीशन को बनाना आपके लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है। लेकिन कार के अंदर इस पोजीशन को ट्राई करना काफी दिलचस्प रहेगा। इस पोजीशन में आपकी महिला पार्टनर को नीचे बैठकर अपने शरीर को झुकाना होता है।

3- स्पूनिंग-
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आपके पास एसयूवी कार है तो आपके लिए इस पोजीशन में सम्भोग करना काफी दिलचस्प रहेगा। इस पोजीशन में सम्भोग करने के लिए आप एसयूवी की पीछे वाली सीट का स्तेमाल तकर सकते हैं। क्योंकि एसयूवी की पीछे वाली सीट पर काफी द्यादा स्पेस होता है। इस पोजीशन में आपकी महीला पार्टनर को एक तरफ घुटने मोड़कर लेटना पड़ता है। एसयूवी कार में स्पेस काफी ज्यादा होता है इस लिए आप इस पोजीशन को कई तरह से ट्राई कर सकते हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch