Monday , April 29 2024

अश्विनी चौबे ने राहुल गांधी को लेकर दिया विवादित बयान, विपक्ष और जेडीयू ने की तीखी आलोचना

पटना। केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने आज एक बेहद विवादास्पद बयान में कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सीजोफ्रेनिया जैसी दिमागी बीमारी से पीड़ित हैं. इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी की तुलना नाली के कीड़े से कर दी. उनके इस बयान की विपक्ष के साथ ही जेडीयू ने कड़ी निंदा की है. चौबे ने आरजेडी प्रमुख लालू यादव पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें गरीबों ने बद्दुआएं दी हैं और वह अपने पापों की सजा भुगत रहे हैं. चारा घोटाला मामले में लालू जेल की सजा काट रहे हैं.

चौबे के इस बयान पर कांग्रेस ने कहा कि गांधी मानसरोवर की यात्रा पर गए हैं ऐसे में उनका अपमान करके बीजेपी ने हिंदू परंपराओं के अपने झूठे सम्मान को उजागर कर दिया है. आरजेडी ने भी इस तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि बीजेपी नेतृत्व जो अटल बिहारी वाजपेयी के निधन को एक कार्यक्रम बनाने में व्यस्त है उसे दिवंगत प्रधानमंत्री से सीखना चाहिए कि सार्वजनिक जगह पर कैसा आचरण होना चाहिए.

गौरतलब है कि चौबे ने यह आपत्तिजनक बयान तब दिया जब सासाराम में संवाददाताओं ने उनसे राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर की यात्रा और कांग्रेस-आरजेडी जैसी विपक्षी पार्टियों की तरफ से महागठबंधन बनाने के बारे में पूछा था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch