Tuesday , May 21 2024

टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद एशिया कप के शेड्यूल पर भड़के पाकिस्तानी कप्तान

सुपर फोर के आखिरी मुकाबले में बांग्लादेश के हाथों मिली हार के पाकिस्तान की टीम एशिया कप से बाहर हो गई. टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने बड़ा बयान दिया है.

सरफराज ने एशिया कप के शेड्यूल पर अपनी नाराजगी जाहीर की है. सरफराज का मानना है कि एशिया कप के शेड्यूल में खिलाड़ियों को आराम करने का बिल्कुल भी समय नहीं मिला जिसकी वजह से प्रदर्शन पर इसका असर देखने को मिला है.

टूर्नामेंट में पाकिस्तान की टीम को तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. पाक को पहली हार लीग स्टेज में भारत के हाथों मिली थी जबकि सुपर फोर के मुकाबले भारत ने टूर्नामेंट में दूसरी पार अपने इस चिर प्रतिद्वंदी को हराया.

टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद सरफराज ने कहा, ‘टीम के खिलाड़ी पिछले 6 दिनों से पूरी तरह से नहीं सो पाए हैं लेकिन इस बात पर किसी को यकीन नहीं होगा. यह जीवन का एक हिस्सा है और आगे भी ऐसा चलता रहेगा. मैं एक बार फिर से कहना चाहता हूं कि इस खराब प्रदर्शन के बाद हमें अधिक पेनिक नहीं होना चाहिए.’

बाग्लादेश के खिलाफ मैच में आराम के सवाल पर सरफराज ने कहा, ‘आराम देने का काम टीम मैनेजमेंट या चयनकर्ताओं का काम है. यह मेरा काम नहीं है. टीम मैनेजमेंट जो फैसला लेती है हमें मानना होता है. मेरा काम है खेलना और मैं आगे भी खेलना चाहता हूं.’

आपको बता दें कि एशिया कप में सरफराज अहमद का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा है. एशिया कप के पांच मैचों में सरफराज ने पांच मैचों में सिर्फ 68 रन बनाए जिसमें उनका सार्वधिक स्कोर 44 रन रहा है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch