Monday , April 29 2024

Bigg Boss 12: तो पहले से ही तय है अनूप-जसलीन का बेघर होना?

बिग बॉस 12 में इन द‍िनों किसी जोड़ी ने सनसनी फैला रखी है तो वो हैं भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी पार्टनर जसलीन. दोनों को इस सीजन का सबसे मजबूत कंटेस्टेंट भी माना जा रहा है. हालांकि अनूप जलोटा के जल्द बेघर होने की खबरें भी वायरल हैं. कहा यह भी जा रहा है कि ये पहले से ही फिक्स था.

बेशक ये खबर चौंकाने वाली हो, लेकिन एक वायरल पोस्टर को सबूत के तौर पर पेश किया जा रहा है. ज‍िसे देखकर लगता है कि ब‍िग बॉस 12 में अनूप जलोटा का बेघर होना तय है.

दरअसल पोस्टर में अनूप जलोटा के एक लाइव कॉन्सर्ट का जिक्र है. ये कॉन्सर्ट 27 अक्टूबर को अमेरिका के कैल‍िफोर्न‍िया में होने वाला है. बिग बॉस का शो 100 दिनों का है. यानी अगर पोस्टर की मानें तो अनूप जलोटा को शो के लिए बाहर जाना होगा. वो भी 27 अक्टूबर से पहले.

वैसे प‍िछले द‍िनों ब‍िग बॉस के घर में जाने से पहले अनूप जलोटा ने इंडिया टुडे ऑनलाइन से कहा भी था, “मैं एक महीने के लिए शो में रहना चाहूंगा. मेरे कई कॉन्सर्ट लाइन-अप हैं, इसल‍िए चाहूंगा ब‍िग बॉस मुझे जल्द बाहर आने की इजाजत दें.” ऐसा सच हुआ तो अनूप जलोटा अक्टूबर में ही बेघर हो जाएंगे.

बता दें कि घर में जसलीन और भजन सम्राट अनूप जलोटा गुरु-शिष्या की जोड़ी बनकर आए हैं. इसके अलावा दोनों के बीच अफेयर भी है. भजन सम्राट के फैन उनके 37 साल छोटी लड़की से अफेयर होने पर खफा हैं. सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते का मजाक उड़ाया जा रहा है. जसलीन के घरवालों का दावा है कि उन्हें इस रिश्ते के बारें में कोई जानकारी नहीं थी. प्रीमियर वाले दिन ये सब जानकर वे स्तब्ध रह गए थे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch