Saturday , April 27 2024

Final INDvsBAN एशिया कप 2018: टीम इंडिया के पांच अहम खिलाड़ियों ने 23 तारीख से नहीं किया अभ्यास

5 सितम्बर से चल रहा एशिया कप अपने चरम पर पहुंच गया है. आज दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम भारत और बांग्लादेश के बीच फाइनल टक्कर के साथ इस टूर्नामेंट का समापन हो जाएगा.

लेकिन इस मुकाबले से ठीक पहले वाह क्रिकेट टीम आपके लिए ऐसी खबर लेकर आई जिसे सुनकर हर फैन चौक जाएगा. जी हां, बांग्लादेश के खिलाफ अहम फाइनल मुकाबले से पहले भारत के पांच अहम खिलाड़ियों ने गेंद या बल्ले को हाथ भी नहीं लगाया. यानि कि वो यूएई में प्रेक्टिस के लिए नहीं आए.

यूएई से वाह क्रिकेट टीम को मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय टीम के पांच अहम खिलाड़ी रोहित शर्मा, शिखर धवन, युजवेन्द्र चहल, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार ने पिछले 5 दिनों से अभ्यास नहीं किया है. ये पांचों खिलाड़ी आखिरी बार 23 तारीख को पाकिस्तान के खिलाफ खेले थे. जिसके बाद से ये मैदान पर पसीना बहाते नहीं दिखाई दिए.

जबकि पूरी टीम ने पिछले दो दिनों से बिल्कुल भी अभ्यास नहीं किया. टीम इंडिया 25 तारीख को आखिरी बार मैदान पर अफगानिस्तान के खिलाफ उतरी थी उसके बाद से पूरी टीम फाइनल की तैयारी के लिए मैदान पर नहीं उतरी है.

टीम इंडिया के लिए ये खबर चिंता का विषय हो सकती है. हालांकि हो सकता है भारतीय खिलाड़ियों ने खुद को आज होने वाले अहम फाइनल के लिए खुद को यूएई की गर्मी से बचाने के लिए ये निर्णय लिया हो. लेकिन कहीं भारत की ये रणनीति उलटी साबित ना हो जाए.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch