Friday , May 10 2024

Final INDvsBAN एशिया कप 2018: फाइनल में भारतीय टीम को सपोर्ट करेंगे पाकिस्तानी फैंस

15 सितम्बर से चल रहा एशिया कप अपने चरम पर पहुंच गया है. आज दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम भारत और बांग्लादेश के बीच फाइनल टक्कर के साथ इस टूर्नामेंट का समापन हो जाएगा.

जिस तरह भारतीय फैंस को उम्मीद थी कि फाइनल में भारत और पाकिस्तान के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा. वैसी ही कुछ उम्मीद पाकिस्तान क्रिकेट के फैंस को भी थी. लेकिन 26 तारीख को बांग्लादेश के हाथों हारने के बाद पाकिस्तान की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई और फैंस का ये सपना, सपना ही रह गया.

लेकिन अब वाह क्रिकेट टीम यूएई में पाकिस्तान टीम के कुछ ऐसे फैंस मिले हैं जिन्होंने ये बताया कि वो ना सिर्फ भारत और बांग्लादेश का फाइनल देखेंगे बल्कि इस एक टीम को सपोर्ट भी करेंगे.

जी हां, दुबई में वाह क्रिकेट संवाददाता से बात करते हुए पाकिस्तानी फैंस ने कहा कि वो फाइनल में भारतीय टीम को सपोर्ट करेंगे. शफाकत, तैयमूर और सलमान नाम के तीन पाकिस्तानी फैंस दुबई में रोरिंग लायन्स नाम की टीम के लिए लीग क्रिकेट खेलते हैं.

इन पाकिस्तानी फैंस का भारतीय टीम के साथ लगाव इस वजह से भी है क्योंकि जिस रोरिंग लायन्स टीम के लिए ये खेलते हैं उसमें तीन पाकिस्तानी और 8 भारतीय खिलाड़ी शामिल हैं. पूरे साल अपने उन्ही हिन्दुस्तानी दोस्तों के साथ क्रिकेट का लुत्फ उठाते हैं.

अब जब फाइनल में पाकिस्तान नहीं है तो इन्होंने भारत को सपोर्ट करने का फैसला किया है. आपको बता दें कि एशिया कप का फाइनल मुकाबला आज शान 5 बजे से खेला जाना है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch