Tuesday , April 30 2024

लखनऊ शूटआउट: मंत्री के सामने फूटा परिवार का गुस्सा, 1 करोड़ मुआवजे पर अड़ी पत्नी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ऐपल कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर का अंतिम संस्कार अब से कुछ देर बाद होगा. लखनऊ में जिस जगह विवेक का अंतिम संस्कार होगा वहां राज्य सरकार के मंत्री बृजेश पाठक और आशुतोष टंडन भी पहुंचे. इस दौरान दोनों ही मंत्रियों को विवेक तिवारी के परिजनों के गुस्से का शिकार होना पड़ा. हालांकि बृजेश पाठक ने विवेक तिवारी के परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिया है.

View image on TwitterView image on Twitter

ANI UP

@ANINewsUP

UP ministers Brajesh Pathak and Ashutosh Tandon meet family of in Lucknow

बृजेश पाठक ने कहा कि दोषियों को इस मामले में कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी. विवेक तिवारी की पत्नी लगातार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की बात कर रहीं हैं. इसपर उन्होंने कहा कि वो उनकी मुलाकात मुख्यमंत्री से करवाएंगे. बृजेश पाठक ने कहा कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है. इस घटना से हम सभी दुखी है. योगी सरकार में मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक में कराने की कोशिश करेंगे.

‘1 करोड़ मुआवजा मिले’

सरकार के 25 लाख के मुआवजे के ऐलान पर विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी ने 25 लाख मुआवजा कम है. हमें 1 करोड़ मुआवजा चाहिए. कल्पना ने कहा कि परिवार में कमाने वाले विवेक इकलौते थे. मुझे बच्चों के भविष्य की चिंता हो रही है.

उन्होंने कहा मुझे न्याय चाहिए. मेरी मुलाकात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कराई जाए.मैं अपना दर्द उनको बताऊंगी. कल्पना और उनका परिवार इस पूरे हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने को लेकर अड़ा है. वहीं मृतक विवेक तिवारी का भाई आज एसपी से मिलकर एफआईआर करेगा. इस पूरे मामले की जांच एसआईटी सोमवार से शुरू करेगी और जल्द इसकी रिपोर्ट सौंप सकती है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch