Friday , May 17 2024

तो इस लिए महिलाए भागती हैं दूर कंडोम के इस्तेमाल से, सामने आयी ये वजह

जब इंसान उम्र के उस पड़ाव में आता है तो इंसान को सेक्स करने की जरूरत लगने लगती है। वहीं आज के वक्त में देखा जाए तो शादी से पहले ही लड़का-लड़की शारीरिक संबंध बनाने लगते हैं। शादी से पहले संबंध बनाते हैं तो कई सारी परेशानियां हो सकती हैं इसके लिए वह कॉन्डम का यूज करते हैं लेकिन आपको बता दें लड़कियां इसका यूज करने से चिढ़ती है। 
क्या है इसका कारण:
 कॉन्डम के यूज से लड़कियां इसलिए चिढ़ती है क्योंकि उन्हें चरम सुख नहीं मिल पाता हैैं। कॉन्डोम की वजह से स्कीन से स्कीन टच नहीं हो पाती है। लड़कियां इसलिए कॉन्डोेम का अधिक यूज करना पसंद नहीं करती । 
 कई बार लड़कियों को कॉन्डम से एलर्जी होने लगती है। इसके उपयोग से प्राईवेट पार्ट में जलन और दर्द की शिकायत बढ़ जाती है। इस वजह से लड़कियां और महिलाएं कॉन्डम का यूज करने से बचती है। 
अधिकतर लड़कियों को इसकी सुगंध पसंद नहीं आती। इस बात से वह खफा हो जाती है कि उन्हें कॉन्डम यूज नहीं करना है। सेक्स के दौरान अगर कॉन्डम को ठीक से नहीं लगाया होता है तो वह फट जाता है। यह वजह होती है जिससे लड़कियों का सेक्स के दौरान मूड आॅफ  हो जाता है और वह पार्टनर से चिढ़ जाती है।
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch