Friday , May 17 2024

एक्सपर्ट टिप्स: सेक्स में इन तरीकों को अपनाने के बाद बढ़ जाएंगा आपके बेडरूम का टेंपरेचर

नई दिल्ली। ऐसा हो सकता है की आपकी सेक्स लाइफ नार्मल चल रही हो और आप उसे एन्जॉय भी कर रहे हो। लेकिन उसका ये मतलब नहीं की आपको एक्सपेरिमेंट बंद कर देना चाहिए। जैसे रिश्तों को मजबूत बनाने के लिए प्यार के एहसास को समझना जरूरी है वैसे ही सेक्स में कामोत्तेजना को बढ़ाने के लिए सेक्स में नए नए उपयोगों की जरुरत होती है। हम आपको बता रहे हैं कुछ एक्सपर्ट टिप्स जिससे न सिर्फ आपके बेडरूम का टेंपरेचर बढ़ जाएगा बल्कि सेक्स लाइफ भी और ज्यादा आकर्षक हो जाएगी…

intimate-sex

कुछ दिन के लिए सेक्स को कहे बाय
क्या हुआ.. बौचक्के हो गए न सुनकर.. आपने बिलकुल सही सुना.. सिर्फ कुछ दिन के लिए सेक्स से दूरी बना ने। एक दूसरे के साथ फॉरप्ले, एक दूसरे के शारीर के साथ छेड़छाड़ करे मगर इंटरकोर्स न करे। ऐसे करने आपको दोनों ही पार्टनर के मन में सेक्स के प्रति इक्छा और बढ़ जाएगी। जब आप दोनों की कामोत्तेजना अंतिम पड़ाव पर हो तब सेक्स करे। ऐसा करने से आपको परमसुख की अनुभूति होगी।

माहौल को बनाए टेंशन फ्री
कोशिश करें कि जब भी आप अपने पार्टनर के साथ हों तो माहौल को ऐसा बनाकर रखें जिसमें तनाव की बिलकुल जगह न हो, तभी आप दोनों लवमेकिंग को अच्छी तरह से इंजॉय कर पाएंगे वरना सेक्स भी रूटीन बनकर रह जाएगा।

एक दूसरे की तारीफ करें
अगर आप सोचते हैं कि आप तो पार्टनर की तारीफ कई बार कर चुके हैं और हो सकता है आपके बार-बार ऐसा करने से उन्हें दिखावे जैसा महसूस होता है तो आपकी सोच गलत है। तारीफ हर किसी को पसंद आती है। आई लव यू और तुम्हें बेहद खूबसूरत हो जैसी चीजें कभी नुकसान नहीं पहुंचातीं। इससे न सिर्फ दोनों के बीच का प्यार बढ़ेगा बल्कि नजदीकियां भी बढ़ेंगी।

पार्टनर को सरप्राइज करें
जब पार्टनर किसी चीज की बिलकुल उम्मीद न कर रहे हों उस वक्त कोई ऐसा काम करें जिससे पार्टनर आश्चर्य में पड़ जाए। कॉम्प्लिमेंट्स की तरह सरप्राइजेज भी सभी को अच्छे लगते हैं और हमेशा काम आते हैं। जितना हो सके चीजों को अप्रत्याशित रखें इससे सेक्स रूटीन अफेयर नहीं बनेगा बल्कि उसमें हर दिन कुछ नया होगा।

माहौल का भी पड़ता है असर
इसमें कोई नई बात नहीं है लेकिन इस पर काम करना जरूरी है। इस बात का ध्यान रखें कि जब आप पार्टनर संग स्पेशल पल बिताने जा रही हों तो माहौल भी उसी के अनुरूप रोमांटिक होना चाहिए। आप चाहें तो रूम में कैंडल्स, म्यूजिक और दूसरी चीजें रख सकती हैं जिससे आप दोनों की उत्तेजना और कामुकता बढ़ेगी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch