Sunday , May 12 2024

दिल्ली : मोबाइल को लेकर बहन से हुए झगड़े के बाद नाबालिग ने खुद को गोली मारी

नई दिल्ली। दिल्ली में 17 साल के एक लड़के ने मोबाइल को लेकर हुए झगड़े के चलते खुद को गोली मार ली. पुलिस के मुताबिक यह घटना बिंदापुर इलाके की है. मृतक के घरवालों का कहना है कि उनके बेटे ने मोबाइल को लेकर बहन से झगड़ा किया था जिसके बाद वह घर से निकल गया था. लड़के के पिता का कहना है कि उनके बेटे ने आत्महत्या की है. वहीं, पुलिस तमाम पहलुओं की जांच में लगी है.

पुलिस को रविवार सुबह घटना की जानकारी मिली. हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक दिल्ली पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) एंटो अल्फोंस (द्वारका) ने डॉक्टरों के हवाले से कहा कि गोली काफी नजदीक से चलाई गई थी. डीसीपी ने कहा, ‘लड़के के कपड़ों की छानबीन के दौरान पॉइंट-765 एमएम के चार कारतूस मिले हैं. उसके पिता का कहना है कि उनके बेटे ने खुद को गोली मार ली.’

अधिकारी ने लड़के के पिता के हवाले से बताया, ‘लड़के ने शनिवार को अपना मोबाइल तोड़ दिया था और (बहन से झगड़ा कर) गुस्से में घर से निकल गया था. सुबह वह वापस आया और दरवाजे की घंटी बजाने के बाद खुद को गोली मार ली. जब घरवालों ने दरवाजा खोला तो लड़का जमीन पर पड़ा हुआ था.’ डीसीपी अल्फोंस ने कहा कि जिस देसी बंदूक से लड़के की मौत हुई उसे बरामद कर लिया गया है. उनके मुताबिक शुरुआती जांच में यह आत्महत्या का ही मामला लगता है, हालांकि पुलिस मामला दर्ज कर तमाम पहलुओं की जांच करेगी.
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch