Monday , May 13 2024

अक्सर कैप लगाए नजर आती हैं शिखर धवन की पत्नी, अब उठाया इस राज से पर्दा

नई दिल्ली। टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ही नहीं, उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी और बेटा जोरावर भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. आयशा मुखर्जी अक्सर शिखर धवन के मैचों के दौरान जोरावर के साथ स्टेडियम में नजर आती हैं. टीम इंडिया के क्रिकेटरों की पत्नियों की तरह बहुत स्टाइलिश कपड़ों की जगह आयशा अक्सर स्पोर्टी लुक में ही नजर आती हैं. आयशा के लुक की एक और खास बात यह है कि वह अक्सर कैप पहने नजर आती है.

आयशा अक्सर कैप क्यों पहनती है, उन्होंने सोशल मीडिया पर इस राज से पर्दा उठा दिया है. आयशा ने सोशल मीडिया पर इसका खुलासा करते हुए कहा, ‘कई लोग मुझसे पूछ चुके हैं कि आखिर क्यों मैं हमेशा कैप लगाए रहती हूं.’

इस सवाल का जवाब इंस्टाग्राम पर देते हुए आयशा ने लिखा- मैं किसी भी छोटी सी बात का फैसला लेने में बेकार का समय बर्बाद नहीं करती हूं. मुझे फिटनेस पसंद है, तो मैं रोज ट्रेनिंग करती हूं, इसके बाद मेरा पूरा समय परिवार के लिए जाता है. उनका खाना बनाना, घर की सफाई, स्कूल छोड़ने जाना, अपने बिजनेस पर काम करना, बच्चों के साथ खेलना, यूट्यूब चैनल के लिए वीडियो बनाना ये सब मैं खुद ही करती हूं.’

आयशा ने कहा, ‘मैं बालों को संवारने में ज्यादा वक्त नहीं खराब करती हूं. मेरे लिए ऐसा समय बेकार है. मैं इसके बदले वो काम करती हूं जो मेरे लिए हर दिन जरूरी है.’

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने पहले ही टेस्ट मैच में 187 रन ठोककर क्रिकेट की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले शिखर धवन की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है.शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी उनसे 10 साल बड़ी हैं. शिखर धवन की लव स्टोरी किसी बॉलीवुड फिल्म की तरह है.

शिखर की पत्नी आयशा मुखर्जी का ऑस्ट्रेलिया में हुआ और वह वहीं पली-बढ़ी हैं. आयशा आधी बंगाली और आधी ब्रिटिश हैं. आयशा की मां ब्रिटिश हैं और उनके पिता बंगाली. आयशा के पिता बंगाली हैं, इसलिए आयशा बहुत अच्छी बंगाली बोलती हैं और बहुत अच्छी इंडियन डिशेज भी बनाती हैं.

इन दोनों की लव स्टोरी सोशल मीडिया की साइट फेसबुक से शुरू हुई और इस प्रेम कहानी के असली सूत्रधार बने हरभजन सिंह. दरअसल, आयशा हरभजन सिंह की फ्रेंडलिस्ट में थी. हरभजन ने ही शिखर को आयशा की तस्वीर दिखाई थी. इसी के बाद दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई. आयशा की तस्वीर देखते ही शिखर धवन उन्हें दिल दे बैठे.

Shikhar Dhawan

हरभजन सिंह की फेसबुक फ्रेंडलिस्ट में आयशा की तस्वीर को देखते ही उन्हें पहली नजर का प्यार हो गया था. उसके बाद उन्होंने डरते-डरते आयशा को फ्रेंड रिकवेस्ट भेजी थी. उन्हें डर था कि यह ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार करेगी भी या नहीं. शिखर ने डरते-डरते आयशा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज ही दी और आयशा ने तुरंत रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी और दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे.

आयशा के दिल में शिखर के प्रति प्यार जगने के बाद आयशा अकसर शिखर का मैच देखने पहुंच जाती थीं. इस प्यार की शुरुआत तो शिखर ने की थी, मगर आयशा की तरफ से भी प्यार होने के बाद उन्होंने शिखर से शादी की बात कही थी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch