Monday , May 13 2024

सचिन के बेटे का बड़ा धमाका, बल्लेबाज भी हो गए पस्त

नई दिल्ली। अपनी बल्लेबाजी से पूरी दुनिया में नाम कमाने वाले विश्व क्रिकेट के महानतम खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी अपने पिता की तरह सफल खिलाड़ी बनना चाहते हैं. अब इसकी शुरुआत हो चुकी है, दरअसल, सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर नेअसम के खिलाफ वीनू मांकड़ अंडर-19 घरेलू वनडे टूर्नामेंट में कमाल कर दिया.

अर्जुन तेंदुलकर ने असम के खिलाफ 7 ओवर में सिर्फ 14 रन देकर 3 विकेट लिए हैं. अर्जुन की तूफानी गेंदबाजी की बदौलत उनकी टीम ने 10 विकेट की आसान जीत दर्ज की.

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी असम की शुरुआत खराब रही. अर्जुन ने दानिश अहमद (1) को एलबीडब्ल्यू कर दिया. इसके बाद उन्होंने अपने अपने दूसरे स्पेल में ऋषिकेश बोरा (1) और ऋतुराज विश्वास (0) को पवेलियन भेजते हुए असम टीम पर दबाव बना दिया.

असम की टीम 40.4 ओवर में 99 रन पर ढेर हो गई. अर्जुन के अलावा मुंबई के लिए दिव्यांश ने दो विकेट झटके. आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम ने 21.5 ओवर में बिना विकेट गंवाए 102 रन बनाकर 10 विकेट से जीत दर्ज की. मुंबई के लिए ओपनर यशस्वी ने नाबाद 56 और सुवेद ने नाबाद 41 रनों की पारी खेली.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch