Friday , May 10 2024

PAK vs AUS: टेस्ट के बाद अब T20 टीम से भी बाहर हुए मोहम्मद आमिर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी 20 सीरीज के लिए पाकिस्तान ने टीम का एलान कर दिया है. खराब फॉर्म से जूझ रहे बाएं हाथ के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को इस टीम में जगह नहीं मिली है. एशिया कप में खराब प्रदर्शन के बाद आमिर को पहले टेस्ट टीम से बाहर किया गया और अब उन्हें टी 20 टीम में भी जगह नहीं मिली है.

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी 20 सीरीज 24,26 और अक्टूबर को खेली जाएगी. इस सीरीज के लिए पाक टीम में
बायें हाथ के तेज गेंदबाज वकास मकसूद नए चेहरे होंगे.

मकसूद को घरेलू स्तर पर लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के कारण चुना गया. वह अभी 30 साल के हैं और उन्होंने अपने करियर में 19 टी20 मैचों में 20 विकेट लिए हैं.

अनुभवी मोहम्मद हफीज की भी टी20 टीम में वापसी हुई है. उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्तमान टेस्ट सीरीज में 18वें खिलाड़ी के रूप में शामिल किया था और उन्होंने पहले टेस्ट मैच में शतक जमाया था. हफीज के अलावा चोटिल इमाद वसीम भी टीम में वापसी करने में सफल रहे हैं.

टीम इस प्रकार है :- सरफराज अहमद (कप्तान), फखर जमां, मोहम्मद हफीज, साहिबजादा फरहान, बाबर आज़म, शोएब मलिक, आसिफ अली, हुसैन तल्लात, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, उस्मान खान शानवारी, हसन अली, इमाद वासीम, वकास मकसूद, फहीम अशरफ.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch