Thursday , May 9 2024

जम्‍मू-कश्‍मीर : सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकियों में मुठभेड़ जारी, कल मारे थे 6 आतंकी

नई दिल्‍ली/श्रीनगर। जम्‍मू और कश्‍मीर के सोपोर जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच शुक्रवार सुबह को मुठभेड़ शुरू हो गई है. बताया जा रहा है कि सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया है. दोनों ओर से रुक-रुक कर फायरिंग हो रही है. साथ ही सुरक्षा बल तलाशी अभियान चला रहे हैं. बता दें कि गुरुवार को ही सुरक्षा बलों ने कश्‍मीर में अलग-अलग मुठभेड़ों में 6 आतंकियों को मारा है.


सोपोर में आतंकियों से चल रही है मुठभेड़. (फोटो ANI) गुरुवार को भी जम्मू और कश्मीर के अलग-अलग इलाकों में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इसमें सुरक्षा बलों को आतंकियों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली थी. यहां दो अलग-अलग एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने 6 आतंकियों को ढेर कर दिया था. अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ में चार आतंकियों को ढेर किया था.

जम्मू कश्मीर: दो अलग-अलग एनकाउंटर में सेना ने ढेर किए 6 आतंकी, एक ओवरग्राउंड वर्कर भी गिरफ्तार

वहीं, बारामूला के किरी गांव में हुई एक अन्य मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर किया था. इस मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया था. वहीं, एक अन्य घटना में सुरक्षा बलों ने पुलिस के साथ मिलकर आतंकियों के लिए काम करने वाले एक ओवरग्राउंड वर्कर को गिरफ्तार करने में भी कामयाबी पाई है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch