Saturday , April 27 2024

‘Housefull 4’ के सेट पर हुआ यौन शोषण, जूनियर आर्टिस्‍ट बोली, ‘अचानक वो आए और..’

नई दिल्‍ली। अक्षय कुमार की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘हाउसफुल 4’ पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्‍म के निर्देशक साजिद खान को पहले ही #MeToo अभियान के चलते महिलाओं द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोपों के तहत इस फिल्‍म से हटा दिया गया है. अब फिल्‍म के सेट पर एक जूनियर आर्स्टिस्‍ट के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इस महिला जूनियर आर्स्टिस्‍ट ने मुंबई पुलिस के सा इस मामले पर एफआईआर रजिस्‍टर कराई है.

एक फीमेल जूनियर आर्स्टिस्‍ट का आरोप है कि फिल्‍म ‘हाउसफुल 4’ के सेट पर 6 आदमी एक जूनियर आर्स्टिस्‍ट के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे. इन्‍हीं 6 में से एक शख्‍स ने इस महिला जूनियर आर्स्टिस्‍ट के साथ भी गलत हरकती की है. यह मामला गुरुवार की शाम का है, जब इस फिल्‍म की शूटिंग मुंबई के चित्रकूट स्‍टूडियो में चल रही थी.

#MeToo: यौन शोषण के आरोपी साजिद खान ने ली नैतिक जिम्‍मेदारी, छोड़ी 'Housefull 4'

पीड़िता ने अपने बयान में कहा, ‘मैं अपने एक सहकर्मी के साथ बैठी थी कि तभी दो आदमी पवन शेट्टी और सागर और उनके साथ 4 आदमी आए और वह मुझे जबरदस्‍ती मेरे सहकर्मी से दूर करने लगे. उन्‍होंने हमें धमकियां भी दी. मैंने उन्‍हें रोकने की कोशिश की. शेट्टी ने मुझे धक्‍का देना शुरू कर दिया और मेरे प्राइवेट पार्ट्स भी छुए. मैंने उत्‍पीड़न का मामला दर्ज किया है.’

housefull 4

बता दें कि फिल्‍म के निर्देशक साजिद खान के अलावा एक्‍टर नाना पाटेकर ने भी इस फिल्‍म की कुछ हिस्‍सों की शूटिंग करने के बाद अब फिल्‍म छोड़ दी है. नाना पाटेकर पर एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्ता ने फिल्‍म ‘हॉर्न ओके प्‍लीज’ की शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch