Saturday , May 18 2024

सीआरपीएफ कैंप में घुसने की कोशिश में एक गिरफ्तार, पहनी हुई थी अफसरों वाली ड्रेस

रामपुर। उत्तर प्रदेश में एक शख्स को उच्च सुरक्षा वाले केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) शिविर में घुसने की कोशिश के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया. यह शख्स अधिकारी की तरह वेषभूषा धारण किए हुए था.

सिविल लाइंस के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) सुधीर कुमार ने कहा कि सुरक्षाबलों ने इटावा के जेहानी गांव के रहने वाले नरेश तिवारी को गिरफ्तार किया. सीआरपीएफ की वर्दी पहने तिवारी किसी भी तरह के पहचान पत्र को दिखाने में विफल रहा, हालांकि उसने अर्धसैनिक बल के सब-इंस्पेक्टर होने का दावा किया.

तिवारी ने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि उसने अपने माता-पिता से सीआरपीएफ अधिकारी होने के बारे में झूठ बोला था. इसलिए जब उन्होंने उसे शिविर घूमाने के बारे में कहा, तो वह घबरा गया और चोरी-छिपे शिविर में प्रवेश करने की कोशिश की.
कुमार ने कहा कि उसके खिलाफ धोखाधड़ी और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. यहां 31 दिसंबर 2007 को हुए आतंकवादी हमले में कई जवान शहीद हुए थे.

View image on TwitterView image on Twitter

ANI UP

@ANINewsUP

Rampur: A man (pic 1) was arrested y’day for posing as a CPRF Sub-Inspector (SI) & entering the CRPF campus. SP Rampur (pic 2) says “It was found he had lied to his parents that he is a CRPF SI & had brought them here. Case registered, man arrested. Parents have been sent back.”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch