Monday , April 29 2024

फखर जमां ने किया रनआउट, सरफराज बोले- ऐसा जोंटी रोड्स भी नहीं कर पाते

नई दिल्ली। पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुई सीरीज में दोनों ही टीमों की तरफ से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है. पहले टेस्ट मैच में उस्मान ख्वाजा ने शानदार शतक लगाया. मोहम्मद अब्बास ने बेहतरीन गेंदबाजी की और अजहर अली का कॉमिकल अंदाज में रन आउट हुए. टेस्ट सीरीज के दौरान कई मजेदार पल देखने को मिले. अब 3 मैचों टी-20 सीरीज के दो मैच जीतकर पाकिस्तान ने बढ़त बना ली है.

टी-20 सीरीज के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने बेहतरीन फील्डिंग की. दूसरे टी-20 में पाकिस्तान के फखर जमां ने बेहतरीन फील्डिंग का नमूना पेश किया. उनकी इस फील्डिंग की फैन्स भी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

फखर जमां ने लगभग हवा में डाइव लगाते हुए स्टंप्स की तरफ गेंद फेंकी. गेंद स्टंप्स में सीधे जाकर लगी और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज आउट हो गया. फखर जमां के इस रनआउट की पूरे क्रिकेट जगत में चर्चा हो रही है.

कप्तान सरफराज अहमद ने भी फखर की इस फील्डिंग को खूब सराहा. मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में सरफराज ने कुछ कैच ड्रॉप करने पर अफसोस जाहिर किया, लेकिन फखर जमां की उन्होंने जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, जिस तरह फखर ने ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी को रन आउट किया वैसा शायद जोंटी रोड्स भी नहीं कर सकते थे.

बता दें कि दूसरे टी-20 में फखर ने लगभग जंप मारते हुए एक खिलाड़ी को रन आउट किया. पाकिस्तान ने दूसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को 11 रन से हराकर 2-0 की निर्णायक बढ़त ले ली. तीन मैचों की सीरीज का तीसरा मैच रविवार को खेला जाना है. पाकिस्तान की ओर से बाबर आजम ने 45, मोहम्मद हफीज ने 40 रन बनाए. 20 ओवर में पाकिस्तानी टीम 6 विकेट खोकर 147 रन बना पाई.

जवाब में ऑस्ट्रेलिया 8 विकेट खोकर 136 रन बना सका. ग्लैन मैक्सवेल ने ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सर्वाधिक 52 रन बनाए. पाकिस्तान ने आबू धाबी में पहला टी-20 66 रनों से जीता था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch