Tuesday , May 7 2024

बलरामपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी बदमाश, दर्ज थे कई संगीन मामले

बलरामपुर/लखनऊ। बलरामपुर जिले में पुलिस के साथ मुठभेड़ में 50 हजार रुपये के इनामी एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस को शनिवार रात दो शातिर बदमाशों के किसी वारदात को अंजाम देने की नीयत से मोटरसाइकिल से बलरामपुर की तरफ जाने की सूचना मिली थी.

उन्‍होंने बताया कि पुलिस की क्राइम ब्रांच के साथ-साथ उतरौला और कोतवाली देहात की पुलिस ने देर रात लुचुइया बांध के पास बदमाशों को घेर लिया, जिसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी हुई. इस दौरान पुलिस की गोली से बदमाश धर्मेद्र सिंह उर्फ सूरज सिंह (35) घायल हो गया, जबकि उसका एक साथ भाग गया.

कुमार ने बताया कि बदमाशों की फायरिंग से क्राइम ब्रांच का सिपाही नासिर अहमद घायल हो गया. दोनों घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश धर्मेद्र सिंह गोंडा के खिरिया मजगवां का रहने वाला है. उस पर गोंडा, बहराइच, बलरामपुर, फैजाबाद और लखनऊ सहित कई जिलों में लूट और डकैती जैसे संगीन आरोपों में मुकदमे दर्ज हैं. उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch