Tuesday , May 7 2024

युमना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा: आपस में टकराए दो गैस टैंकर, तीन लोग झुलसे

मथुरा/लखनऊ। मथुरा-सुरीर थाना इलाके के यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन संख्या 85 के पास दो गैस टैंकर के आपस में टकराने जाने से भीषण हादसा हो गया. इस हादसे में तीन लोग बुरी तरह झुलस गए . वहीं 2 कार और एक ट्रक भी आग की चपेट में आ गये और जलकर खाक हो गए. इस हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेस-वे पर आवागमन रुक गया और गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं. दमकल विभाग की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

ये हादसा उस वक्त हुआ जब जब टैंकर नोएडा से आगरा की तरफ जा रहा था. आपको बता दें थाना सुरीर इलाके के यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन संख्या 85 के पास आग लगने की ये घटना हुई. आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया. घटना की सूचना पर यमुना एक्सप्रेसवे के कर्मचारी और दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे. 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

बताया जा रहा है कि एक कार में सवार तीन लोग बुरी तरह झुलस गए. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पूरी स्थिति पर नियंत्रण कर लिया गया है. यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसा होने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया था. स्थिति को देखते हुए सुरक्षाकर्मियों ने और यमुना एक्सप्रेस-वे के दोनों तरफ वाहनों की आवाजाही रोक दी.

गनीमत यह रही कि कोई भी हादसे में किसी की जान नहीं गई. बता दें कि हादसा बहुत ही भीषण था. आग की लपटें दूर-दूर तक जा रही थी. समय से यमुना एक्सप्रेस-वे के दोनों तरफ अगर ट्रैफिक रोका नहीं गया होता तो कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था.वहीं जिस एलपीजी के कैप्सूल से कार का टकराव हुआ था उसका चालक भी गाड़ी को छोड़कर भाग गया. बताया यही जा रहा है कि एलपीजी गैस का कैप्सूल पीछे से कार से टकराया था.उसी के चलते आग लगी .पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch