Friday , May 17 2024

शिखर धवन के पीछे पड़े विंडीज के बॉलर, पहले दिखाया ‘बाबाजी का ठुल्लू’, अब ऐसे चिढ़ाया

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने यहां ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे वनडे मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. वेस्टइंडीज ने पुणे में खेले गए तीसरे वन-डे मैच को जीतकर भारत के खिलाफ 1-1 से बराबरी कर ली. दोनों टीमों के बीच कुल पांच वनडे मैच खेले जाएंगे. मुंबई में खेले जा रहे चौथे वन-डे में एक बार फिर से ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए हैं.

शिखर धवन के पीछे वेस्टइंडीज के गेंदबाज जमकर पड़ गए हैं. शिखर धवन का विकेट लेने के बाद विंडीज के गेंदबाज अगल ही अंदाज में जश्न मनाकर उन्हें चिढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. मुंबई में खेले जा रहे चौथे वन-डे मैच में शिखर धवन कीमो पॉल का शिकार बने.

ओबेड मेकॉय के स्थान पर वेस्टइंडीज की टीम में शामिल हुए कीमो पॉल ने शिखर धवन को आउट कर विंडीज को पहली सफलता दिलाई. कीमो पॉल ने शिखर धवन को कीरोन पॉवेल के हाथों कैच कराकर पवेलियन लौटाया. शिखर धवन ने 40 गेंदों में 38 रन बनाकर आउट हुए.

शिखर धवन को आउट करने के बाद कीमो पॉल ने गब्बर स्टाइल में विकेट लेने का जश्न मनाया. शिखर धवन को आउट कर कीमो पॉल में अपनी जांघ पर हाथ मारकर चिढ़ाया. कीमो के इस रिएक्शन पर शिखर धवन मुस्कुरा कर पवेलियन लौट गए. सोशल मीडिया पर कीमो पॉल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि इससे पहले दूसरे और तीसरे वन-डे मैच में शिखर धवन एश्ले नर्स का शिकार बने थे. विजाग वन-डे में नर्स ने शिखर धवन को 29 रनों पर ही पवेलियन की राह दिखा दी थी. इसके बाद पुणे में खेले गए तीसरे वन-डे मैच में शिखर धवन 45 गेंदों में 35 रन बनाकर एश्ले नर्स का शिकार बने थे.

एश्ले नर्स ने शिखर धवन का विकेट दोनों बार लेने के बाद भारतीय कॉमेडियन कपिल शर्मा के अंदाज में जश्न मनाया था. कपिल शर्मा के ट्रेडमार्क ‘बाबाजी का ठुल्लू’ का इशारा कर शिखर धवन को पवेलियन लौटाया था. एश्ले नर्स के जश्न के अंदाज का वीडियो और तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे.

बता दें कि गुवाहाटी में खेले गए पहले वन-डे में शिखर धवन 4 रनों की ही पारी खेल पाए थे. थॉमस ने शिखर धवन को बोल्ड किया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch