Thursday , May 2 2024

बिग बॉस 12: अनूप जलोटा ने श्रीसंत को बताया नाटकबाज, कहा- उसे बदलना होगा गेम

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ में रविवार को वीकेंड का वार एपिसोड का दौरान सीजन का सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला. मेकर्स के इस ट्विस्ट की वजह से अनूप जलोटा और सबा खान घर से बेघर हो गए. अब बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा ने शो के सारे राज से पर्दा हटाना शुरू कर दिया है.

बाहर आने के बाद एंटरटेनमेंट पोर्टल इंडिया फोरम को दिए इंटरव्यू में अनूप जलोटा ने कहा है कि श्रीसंत की याद उन्हें सबसे ज्यादा आएगी. ”मैं तो बिग बॉस के घर में वापस जाना चाहता हूं. मुझे वहां बहुत मजा आया. सब मेरी इज्जत करते थे, मैं 8 घंटे सोता था. घर में सब मेरी इज्जत करते थे. श्रीसंत की तो मुझे बहुत याद आएगी. रोज रोज उसके नाटक देखना, बीमारी के बहाने सुनना सब बहुत याद आने वाला है”, अनूप जलोटा ने कहा.

 

श्रीसंत को सलाह देते हुए उन्होंने कहा, ”श्रीसंत को अब अपना गेम बदलना पड़ेगा. धीरे-धीरे घर के सारे मेंबर उससे दूर हो रहे हैं. वो जो भी नाटक करता है अब ज्यादा दिन चलने नहीं वाले. मुझे मालूम है कि श्रीसंत गेम में रहना चाहता है, इसलिए जरूरी है कि वो अपना गेम पूरी तरह से बदल ले.”

इसके अलावा अनूप जलोटा ने अपने और जसलीन के रिश्ते को लेकर भी कई सारे राज खोले हैं. अनूप जलोटा ने बेघर होते ही साफ कर दिया है कि उनके और जसलीन के बीच सिर्फ गुरु शिष्या का रिश्ता है और वह इसे आगे नहीं बढ़ाना चाहते.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch