Thursday , May 2 2024

अक्षय कुमार ने दी रणवीर सिंह को पैसा कमाने की सलाह, ‘शादी हो या मुंडन, मैं नाचता हूं’

‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे रणवीर सिंह और अक्षय कुमार ने, करण जौहर के इस चैट शो पर जमकर धमाल किया. यह दोनों यहां ‘देसी बॉयज’ अदाज में नजर आए. यह जोड़ी करण जौहर के शो पर पहली बार नजर आई, क्‍योंकि इससे पहले यह दोनों किसी फिल्‍म में साथ नजर नहीं आए हैं. ऐसे में यहां आए यह दोनों सितारे एक-दूसरे की तारीफ करते और कई राज खोलते दिखे. ऐसे में रणवीर सिंह ने खुलासा किया कि कैसे करियर की शुरुआत में ही उन्‍हें अक्षय कुमार से जमकर पैसा कमाने की सलाह मिली थी.

अक्षय के साथ इस शो में पहुंचे रणवीर सिंह की एनर्जी और शादियों में देर तक डांस करने की आदत पर जैसे ही करण जौहर ने कुछ कहा तो रणवीर ने तुरंत कहा ‘मुझे ये सब सिखाया किसने, सर (अक्षय कुमार) ने.’ रणवीर ने  बताया कि उनके बॉलीवुड करियर की लगभग शुरुआत ही हुई थी और वह एक शादी में परफॉर्म करने गए थे. इस शादी में अक्षय कुमार भी पहुंचे थे. यहां रणवीर और अनुष्‍का ने परफॉर्म किया और कैटरीना भी इस शादी में परफॉर्म करने गई थीं.

koffee with karan

रणवीर ने कहा, ‘सब कुछ खत्‍म हो गया था और हम सब बैक स्‍टेज पर थे. यह शादियों का ही सीजन था तो हर हफ्ते शादियां थी. अगले हफ्ते भी अक्षय एक शादी में परफॉर्म करने वाले थे तो उन्‍होंने आकर मुझसे पूछा, ‘बेटा अगले हफ्ते भी आ रहा है?’ तो मैंने कहा नहीं सर मेरा कुछ काम है. तब अक्षय ने कहा, ‘ये देख, मुझे पैसा बर्बाद होता पसंद नहीं आता. मुझे देखो, शादी है मैं नाच रहा हूं, बर्थडे है मैं नाच रहा हूं, मुंडन है, बच्‍चा रो रहा है, मैं नाच रहा हूं…’ आप भी देखें यह मजेदार वीडियो.

अक्षय कुमार भी रणवीर की तारीफ करने में पीछे नहीं रहे. अक्षय ने रणवीर के लिए कहा, ‘ये किसी की भी शादी में जाता है, तो यह आखिरी इंसान होता है जो नाच रहा होता है. उस आदमी की शादी खत्‍म हो गई है, वो सुहागरात के लिए जाना चाहता है.. पर सुबह 5 बजे जब ये डांस खत्‍म करता है तब तक वह थक चुके होते हैं. इस इंसान के साथ रहना मतलब.. हेट्स ऑफ टू दीपिका (पादुकोण). बता दें कि इस शो पर नरज आए रणवीर और अक्षय ने जमकर मस्‍ती की. इसके अगले एपिसोड में आमिर खान नजर आने वाले हैं.

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch