Monday , May 6 2024

शर्मनाक: पाकिस्तान में 15 साल की सिख किशोरी से एंबुलेंस में बलात्कार

लाहौर। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में 15 वर्षीय सिख किशोरी से दो व्यक्तियों ने एक एंबुलेंस में कथित रूप से बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि लड़की मानसिक रूप से अस्थिर बतायी जाती है. वह यहां से करीब 80 किलोमीटर दूर गुरूद्वारा ननकाना साहिब शहर से गत शनिवार को लापता हो गई थी. जब वह नहीं लौटी तो उसके परिवार ने पुलिस को सूचित किया. लड़की के पिता ने कहा कि परिवार ने पंजाब आपात सेवा राहत 1122 की एक एंबुलेंस ननकाना बाईपास पर खड़ी देखी.  उन्होंने कहा, ‘‘हमने एंबुलेंस में एक लड़की को चिल्लाते सुना.

हम वाहन के पास पहुंचे और देखा कि दो व्यक्ति मेरी लड़की से मारपीट कर रहे हैं.’’ उन्होंने बताया कि दोनों वहां से भाग गए और करीब दो किलोमीटर दूर लड़की को वाहन से फेंक दिया. परिवार लड़की को अस्पताल ले गया जहां उसकी स्थिति स्थिर बतायी गई है.

12 साल की लड़की के साथ बलात्कार के बाद पेट्रोल छिड़ककर जलाया

ननकाना शहर पुलिस अधिकारी नदीम अहमद ने पीटीआई को बताया कि अहसन अली और समीन हैदर के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. दोनों 1122 आपात सेवा के सरकारी कर्मचारी हैं. उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा, ‘‘पीडिता का एक चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है और रिपोर्ट का इंतजार है.’’

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch