Friday , May 10 2024

सभी सांसद पीएम से मिलें, राम मंदिर के लिए कानून बनाने की करें मांग : उद्धव ठाकरे

मुंबई। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को सभी सांसदों से अपील की कि वे पीएम नरेंद्र मोदी से मिले और राम मंदिर के लिए कानून बनाने की मांग करे. शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीजेपी को राम मंदिर निर्माण को एक ‘जुमला’ बताने के लिए ललकारते हुए कहा कि ऐसा कहने पर वह (बीजेपी) लोकसभा में 280 रिपीट 280 सीटों से दो सीटों पर आ जाएगी.

शिवसेना प्रमुख ने बीजेपी पर  निशाना साधते हुए कहा, ‘राम मंदिर के लिए जो ईंटे जमा की गईं वह वास्तविकता में बीजेपी के सत्ता में आने की एक सीढ़ी थी. एक बार कह दें राम मंदिर (का निर्माण) एक जुमला था और आप 280 से दो सीटों (लोकसभा में) पर आ जाएंगे.’

उद्धव ठाकरे नें बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि न तो राम मंदिर का निर्माण नहीं हो पा रहा है और कश्मीर की समस्या भी हल नहीं हो पा रही है आकिर आपकी सत्ता किस काम की है.

‘मुझे चिंता है कि देश और जनता का क्या होगा’ 
उद्धव ठाकरे ने कहा कि 2019 के चुनाव निकट आ रहे हैं. मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि राजनीतिक दलों का क्या होगा, बल्कि इस बात की चिंता है कि जनता और देश का क्या होगा?

रायगढ़ जिले के महाड में शिवसेना कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बयान दिया. शिवसेना और बीजेपी महाराष्ट्र और केंद्र सरकार में सहयोगी हैं, लेकिन कई मुद्दों पर दोनों में तनातनी चलती रहती है.

बता दें बीजेपी के पास लोकसभा में अभी 272 सीटें की प्रभावी संख्या है. राम मंदिर को लेकर अन्य कई पार्टियां भी बीजेपी पर निशाना साध चुकी हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch