Friday , May 10 2024

तेजप्रताप के तलाक की खबर सुनकर अस्‍पताल में बिगड़ी लालू यादव की तबियत, आज बेटे से होगी मुलाकात

रांची। आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या को तलाक देने का फैसला किया है और इसके लिए उन्होंने शुक्रवार को पटना में सिविल कोर्ट में अर्जी भी दी है. तेज प्रताप यादव के इस फैसले से उनके पिता लालू यादव को बड़ा झटका लगा है. खबरें आ रही है कि लालू यादव की तबियत और भी बिगड़ गई है.

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती हैं. बेटे की तलाक की खबर सुनकर लालू यादव का बीपी और शुगर लेवल दोनों बढ़ गया है और रिम्स में फिलहाल वो डॉक्टर्स की टीम की देखरेख में हैं. आज सुबह से लालू यादव लगातार आराम कर रहे हैं.

आपको बता दें कि आज तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू यादव से मिलने के लिए रांची के लिए निकल चुके हैं. मिली जानकारी के अनुसार दोनों के बीच रिम्स में अाज मुलाकात हो सकती है. विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक, तेज प्रताप के नाम से रांची के एक होटल में तीन कमरे बुक किए गए हैं. नियम के हिसाब से एक बार में तीन लोग लालू यादव से मुलाकात कर सकते हैं और मुलाकात करने वालों की सूची खुद लालू यादव तय करते हैं.

वहीं, लालू प्रसाद यादव के परिवार में मचे अंतर्द्वंद के बाद आज की मुलाकात कई मायनों में अहम है. हो सकता है लालू यादव से मुलाकात के बाद कोई और तस्वीर निकल कर सामने आए. वहीं, तेजस्वी यादव ने आज मीडिया से बातचीत की और तलाक पर बयान देते हुए कहा है कि मैं घुट-घुटकर जी रहा था. हम न्याय की लड़ाई लड़ेंगे.

तेज प्रताप बोले, 'हां मैंने तलाक की अर्जी दी है, घुट-घुटकर जीने से कोई फायदा नहीं'

साथ ही उन्होंने कहा है कि घुट-घुट कर जीने से अच्छा है रास्ता अलग हो जाए. आपको बता दें कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से करीब 5 माह पहले ही पटना में शादी हुई थी. तेज प्रताप यादव की शादी 12 मई को पटना में बड़े धूम-धाम से हुई थी. जिसमें भारी संख्या में लोग जुटे थे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch