Monday , May 6 2024

उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान, कहा – ‘हमारी पार्टी को बर्बाद करने पर तुली है JDU’

पटना। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सीट बंटवारे को लेकर एनडीए में जारी घमासान के बीच उपेंद्र कुशवाहा आज पार्टी की कार्यकारिणी बैठक करेंगे. पार्टी कार्यकारिणी की बैठक के लिए उपेंद्र कुशवाहा पटना पहुंच चुके हैं और यहां उन्होंने मीडिया से बात की और जनता दल युनाइटेड पर आरोप लगाते हुए कहा कि जेडीयू हमारी पार्टी को बर्बाद करने पर तुली हुई है.

उपेंद्र कुशवाहा

उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि पार्टी पदाधिकारियों के सामने सभी बातें रखूंगा और बैठक में जो भी बातें सामने आएगी उसके बाद कोई फैसला लूंगा. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उनकी अमित शाह से कोई मुलाकात नहीं हुई है और साथ ही राहुल गांधी से मुलाकातों की खबरों को उन्होंने गलत बताया.

देखने वाली बात ये होगी कि आगे उपेंद्र कुशवाहा आगे क्या फैसला लेते हैं. आगे कार्यकारिणी की बैठक के बाद हो सकता है बिहार की सियासत पूरी तरह से नया मोड़ ले. अगर उपेंद्र कुशवाहा एनडीए का दामन छोड़ते हैं तो उनका क्या वो महागठबंधन का हिस्सा बनेंगे और अगर एनडीए में बने रहते हैं तो सीटों के विवाद को कैसे सुलझाया जाएगा.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch