Thursday , May 16 2024

गवर्नर राम नाइक ने दी सीएम योगी को नसीहत, कहा- अटल जी की तरह बातों को सलीके से रखना ज़रूरी

प्रयागराज। भगवान बजरंग बली को दलित व वंचित बताकर विवादों में घिरे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. विपक्षी पार्टियों और कई संगठनों के निशाना साधने के बाद यूपी के गवर्नर राम नाइक ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ को नसीहत दी है. उन्होंने कहा है कि अपनी बातों को सभ्यता से रखना और किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाए बिना अपने विचारों को लोगों के सामने रखना लोकतंत्र के लिए बेहद ज़रूरी है.

गवर्नर राम नाइक ने सीएम योगी को नसीहत देते हुए उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई से सीख लेने को कहा है. उन्होंने कहा है कि अटल जी अपनी बातों को इतनी विनम्रता से रखते थे कि संसद में हमेशा सभी का दिल जीत लेते थे. अटल जी की इन्ही बातों से सीख लेते हुए ऐसी बातें बोलनी चाहिए या ऐसे विचार रखने चाहिए, जो दूसरों के लिए अनुकरणीय हो.

प्रयागराज में मीडिया से बात करते गवर्नर राम नाइक ने इस मुद्दे को राजनीतिक बताते हुए ज़्यादा कुछ बोलने से मना कर दिया, लेकिन कुछ शब्दों में ही सीएम योगी को नसीहत दे डाली.

गवर्नर राम नाइक ने आज प्रयागराज में शुरू हुए चार दिनों के कुंभाभिषेकम महोत्सव का उदघाटन किया. इस मौके पर उन्होंने प्रयागराज के सभी लोगों से कुंभ में आने वाले श्रद्धालुओं की सेवा करने की सीख दी और कहा कि इस आयोजन से समूची दुनिया में इस शहर को नई पहचान मिलेगी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch