Friday , May 17 2024

बरेली में बोले केशव प्रसाद मौर्य- राम मंदिर के लिए बीजेपी का विहिप और न्यास को खुला समर्थन

बरेली। बरेली पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राम मंदिर पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि चुनाव से राम मंदिर का कोई लेना देना नहीं है. बीजेपी और सरकार को राम मंदिर नहीं बनाना है. राम मंदिर विश्व हिंदू परिषद और श्री राम जन्म भूमि न्यास को मंदिर बनाना है. बीजेपी विहिप और श्री राम जन्म भूमि न्यास को खुला समर्थन देगी. उन्होंने कहा कि राम मंदिर जरूर बनेगा, बाबर के नाम पर एक ईंट नहीं रखने दी जाएगी.

उन्होंने कहा कि अयोध्या में रामलला का जन्मस्थान है, वहां भगवान राम विराजमान हैं. वहां मंदिर को भव्य रूप देने का काम विहिप और श्री राम जन्मभूमि न्यास को करना है. भारतीय जनता पार्टी उन्हें अपना खुला समर्थन देती है.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 15 सालों में जितना काम बुआ-भतीजे ने नहीं किया हमने इतने कम समय में उतना काम कर दिया.

केशव प्रसाद मौर्य ने बरेली वासियों को करोड़ों रूपये की योजनाओं का तोहफा भी दिया. उन्होंने 500 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. जिसमे बरेली में ब्लॉक, तहसील, गांव से लेकर कई सड़कें शामिल हैं.

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी को 2014 से ज्यादा सीटें 2019 में मिलेंगी. उन्होंने ये भी कहा कि सारे विरोधियों के एक साथ होने के बावजूद 60 प्रतिशत वोट बीजेपी को ही मिलेगा और नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch