Friday , May 17 2024

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर बवाल, कहा था- दारुल उलूम से निकलते हैं आतंकी

सहारनपुर। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है जिसके बाद उन पर देश का बंटवारा करने का आरोप लगा है. सिंह ने बुधवार को जिले के देवबंद कस्बे में कहा कि यहां से आतंकवाद पैदा होता है और बगदादी तथा हाफिज सईद जैसे आतंकी देवबंद की देन हैं.

ऑल इंडिया जमीयत राजपूत के अध्यक्ष मौलाना कारी मुस्तफा ने केंद्रीय मंत्री के बयान की निंदा करते हुए बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि भाजपा ऐसे लोगों को बढ़ावा दे रही है जो देश का बंटवारा कर देश को बर्बाद करना चाहते हैं.

मुस्तफा ने गिरिराज सिंह के बयान को अफसोसजनक और शर्मनाक बताते हुए कहा कि उनका मानसिक सन्तुलन ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि देवबंद में आतंकवाद पैदा नहीं होता. मंत्री का यह बयान देवबंद में रहने वाले तमाम लोगों की तौहीन है. मुस्तफा ने कहा कि इस्लाम कहता है कि दहशतगर्दी का इस्लाम से कोई रिश्ता नहीं है और जो लोग दहशतगर्द हैं वो इस्लाम के हो ही नहीं सकते.

क्या है मामला

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बेहद विवादित बयान दिया है. उन्होंने यूपी के सहारानपुर में स्थित संस्थान दारुल उलूम देवबंद को आतंक का गढ़ करार दिया है. गिरिराज सिंह ने कहा कि पता नहीं दारुल उलूम देवबंद शिक्षा का मंदिर है या आतंक का. गिरिराज ने पाकिस्तान के आतंकी हाफिज सईद और आईएसआईएस के चीफ अबु बक्र अल बगदादी को दारुल उलूम देवबंद का छात्र करार दिया. गिरिराज के इस बायन से देवबंद के उलेमा काफी गुस्से में हैं.

गिरिराज सिंह ने अखबारों में छपे अपने बयानों को ट्वीट भी किया-

 

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

Shandilya Giriraj Singh

@girirajsinghbjp

News from Deoband Locals :

>>हाफ़िज़ व बग़दादी ने देवबंद से ली आतंक की शिक्षा ।
>>अनशन खुलवाने जाएँगे दीपांकर जी महाराज ।
>>कांग्रेस ने वोट के लिए शुरू से ही नफ़रत फैलाई।

132 people are talking about this

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch