Tuesday , May 14 2024

डेविड बेकहम ने बेटी को LIP KISS करते हुए शेयर की तस्वीर, छिड़ गई बहस

इंग्लैंड के मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम को संन्यास लिए काफी समय हो चुका है, लेकिन उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. हाल ही में बेकहम एक बार फिर सुर्खियों में छा गए जब उन्होंने खुद की और अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कीं. जिसकी वजह से उनके फैंस ने एक नई बहस शुरू कर दी. बेकहम इस तस्वीर में अपनी सात साल की बेटी को किस करते दिखाई दे रहे हैं. इसका विरोध होने पर बहुत से लोग बेकहम के समर्थन में उतर आए हैं.

दरअसल इस  तस्वीर में बेकहम अपनी सात साल की बेटी को लिप किस कर रहे हैं जिसकी वजह से उनके कई फैंस को यह तस्वीर पसंद नहीं आई. इस तस्वीर की काफी फैंस ने आलोचना की. इसके जवाब में कई लोग इस बहस में कूद पड़े कि लिप किस में कोई बुराई नहीं हैं और लिप किस वाली काफी तस्वीरें भी शेयर कर दी गईं.

इसके अलावा कई माता पिता भी बेकहम के बचाव में आते दिखे और विरोध करने वालों को ही ट्रोल कर दिया जिसमें उन्होंने ने अपनी भी तस्वीरें शेयर कीं.

एक पोस्ट में कहा गया कि आप अपनी बेटी को लिप किस क्यों करेंगे. यह घटिया है, बहुत अजीब है.” वहीं गुड मॉर्निंग ब्रिटेन के प्रेजेंटर पियर्स मोर्गन ने बेकहम के अपनी बेटी के प्रति लगाव दर्शाने के तरीके को अजीब कहा.

43 साल के बेकहम ने अपनी तस्वीर का विरोध होने पर बचाव में यह ट्वीट भी शेयर किया था

Backham shared this tweet as well

लेकिन बेकहम के कई समर्थक बेकहम के बचाव में आए और साथ ही उन्होंने लिप किस को भी जायज तक ठहराते दिखे. वेस्स के पूर्व फुटबॉलर डेविड कोटेरिल ने कहा, ‘दुनिया कहां आ गई है?’

reaction favoring beckham

लोगों ने इसके बाद लिप किस की कई तस्वीरें भी शेयर की.

Photo shared on lip Kiss controversy

बेकहम की बेटी की नाम हारपर है और उनकी पत्नी विक्टोरिया एक फैशन डिजाइनर हैं

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch