Friday , May 3 2024

Bigg Boss 12: सुरभि और श्रीसंत के बीच फिर छिड़ी जंग, सुरभि ने कहा…

‘बिग बॉस 12’ का हाल इन दिनों किसी जंग के मैदान से कम नहीं है. जहां पिछले एपिसोड में अपनी तलवार बचाने के लिए लोगों ने जी जान लगा दी लेकिन बाद में टास्क रद्द हो गया. वहीं शुक्रवार के एपिसोड में एक बार फिर से घर लड़ाई झगड़ों का ठिकाना नजर आने लगा. यहां सुरभि ने श्रीसंत को काफी खरी खोटी सुनाईं.

कालकोठरी की सजा पर हुआ फसाद 
इस फसाद की शुरुआत कालकोठरी की सजा के चलते हुई. दिन की शुरुआत में सभी को मिलकर 3 सदस्यों का नाम कालकोठरी के चुनने से होती है. आपसी बहस के बाद के बाद सब मिलकर दीपक, सुरभि और श्रीसंत का नाम लेते हैं. इस बीच श्री और सुरभि के बीच काफी झगड़ा भी होता है. सुरभि यहां श्रीसंत से सेंपेथी पाकर गेम में टिके रहने का आरोप लगाती हैं. वह के क्रिकेट करियर और थप्पड़ कांड का भी जिक्र गेम में करती हैं. मेघा यहां सुरभि को जसलीन के कैरेक्टर पर उंगली उठाने की वजह से और श्रीसंत का नाम कालकोठरी के लिए आगे करती हैं. जिसकी वजह से रोमिल, श्रीसंत और दीपिका मेघा से गुस्सा हो जाते हैं. सुरभि, दीपक और श्रीसंत को कालकोठरी की सजा मिलती है.

 

 

बर्फ की सिल्ली देगी रिहाई 
कालकोठरी से बाहर निकलने के लिए ‘बिग बॉस’ किसी एक सदस्य को बाहर निकालने के लिए एक टास्क देते हैं. श्रीसंत की तरफ से रोमिल, दीपक की तरफ से रोहित और सुरभि की तरफ से करणवीर बोहरा टास्क के लिए आगे आते हैं. इस टास्क में बर्फ की सिल्ली को तोड़कर उसके बीच में से चाबी निकालकर बॉक्स खोलकर एक टिकट पाना है. यह टिकट कालकोठरी की रिहाई का है. कोई भी घर वाला अपने दावेदार को निकालने की कोशिश कर सकता है.

रोमिल, करणवीर और रोहित बॉक्स को पकड़ कर रखते हैं. बाकी के लोग अपनी पसंद अनुसार बर्फ की सिल्ली में से चाबी खोजेंगे. जो प्रतिनिधि सबसे पहले जसलीन को रिहाई के कार्ड देगा वो जेल से निकल जायेगा. दीपिका और मेघा मिलकर श्री के लिए चाभी खोज लेते हैं. श्री ये टास्क जीत कर जेल से बाहर आ जाते हैं.

मेघा कर रही हैं काला जादू 
‘बिग बॉस’ के घर में अब काले जादू का साया नजर आने वाला है. मेघा को बिग बॉस एक सीक्रेट टास्क देते हैं, जिसमें उन्हें सबके सोने के बाद कुमकुम लगाकर नींबू में सुई डालकर घर में कहीं रखना है और घरवालों को यकीन दिलाना है कि घर में काले जादू का साया है. इसमें सबसे पहले जसलीन फंसती नजर आती हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch