Tuesday , May 14 2024

ये क्‍या! दीपक ही नहीं, सोमी खान के दीवाने हुए Bigg Boss के घर के सारे लड़के

टीवी पर इन दिनों बिग बॉस के घर में काफी गर्म माहौल है. टास्‍क से लेकर घर में होने वाली नोंक-झोंक तक, सब कुछ बड़े झगड़े में तबदील हो जाता है. लेकिन इस सारे हंगामे के बीच घर के भीतर इन दिनों सोमी खान और उनकी खूबसूरती के काफी चर्चे हो रहे हैं. वैसे तो दीपक ठाकुर, सोमी को पसंद करने की बात कर ही चुके हैं और घर में चल रहा ये एकतरफा प्‍यार दर्शकों को खासा पसंद भी आ रहा है. लेकिन दीपक के अलावा घर के ज्‍यादातर लड़के सोमी की तारीफ में गाने गाते और मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं.

घर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें इंडियन अंदाज में तैयार हुई सोमी को देखकर घर के लड़के गाना गाने लगते हैं. दीपक, श्रीसंत, रोमिल और रोहित गार्डन ऐरिया में बैठकर धूप सेक रहे हैं. तभी बैंच पर लेटे हुए करणवीर बोहरा से बात करने सोमी बाहर आती हैं. सोमी को देखते ही श्रीसंत, रोमिल और रोहित ‘आंखे खुली हो या हो बंद..’ गाना गाने लगते हैं. यह सुनकर सोमी चौंक जाती है और श्रीसंत से पूछती हैं, आप मुझे छेड़ रहे हैं..? सभी लड़कों को एकसाथ ऐसा गाना गाता देख सोमी भी शर्माने लगती हैं.

somi khan

अक्‍सर नाराज रहने वाले श्रीसंत यहां काफी जॉलीगुड मूड में नजर आ रहे हैं. लेकिन सोमी से एकतरफा प्‍यार करने वाले दीपक सिर्फ सोमी को देखते हुए नजर आ रहे हैं. आप भी देखें बिग बॉस के घर का यह अनदेखा मजेदार वीडियो.

बता दें कि इस बार सलमान खान के साथ होने वाला वीकेंड का वार एक दिन पहले यानी आज (शुक्रवार) ही होने जा रहा है. ऐसे में सलमान खान सुरभी और रोहित को उनके गलत व्‍यवहार के लिए जमकर डांट लगाते हुए नजर आने वाले हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch