Wednesday , May 15 2024

एडिलेड में मैच देखने पहुंची अनुष्का शर्मा, VIDEO-PICS हुए वायरल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है. दोनों देशों के बीच पहला टेस्ट मैच एडिलेड के ओवल में खेला जा रहा है. कांटे की टक्कर के इस मुकाबले में भारत मजूबत स्थिति में दिखाई दे रहा है. इस बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी हैं.

दरअसल, 11 दिसंबर को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की पहली सालगिरह है. विराट कोहली के साथ शादी की सालगिरह मनाने के लिए अनुष्का एडिलेड पहुंच चुकी हैं. मैच के दूसरे दिन अनुष्का को भीड़ के बीच देखा गया. सोशल मीडिया पर फैन्स ने अनुष्का की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं.

जिस समय अनुष्का को फैन्स ने कैमरे में कैद किया, उस समय ईशांत शर्मा पैट कमिंस को गेंदबाजी कर रहे थे. वीडियो के अलावा फैन्स ने अनुष्का के बहुत से फोटोग्राफ्स भी शेयर किए.

Anushka Sharma spotted pic.twitter.com/I1LXbUhcBg

— Prem Chopra (@premchoprafan) December 7, 2018

फैन्स ने सोशल मीडिया पर अनुष्का के कई तस्वीरें भी शेयर की हैं. अनुष्का नीले रंग की ड्रेस पहन कर एडिलेड में मैच देखने पहुंची थी.

| @AnushkaSharma spotted at Adelaide Oval today #Virushka #AUSvIND pic.twitter.com/8HHGUq6sRM

— Anushka Sharma FC™ (@AnushkaSFanCIub) December 7, 2018

| @AnushkaSharma spotted at Adelaide Oval today #Virushka #AUSvIND pic.twitter.com/BcWQL7IJlI

— Anushka Sharma FC™ (@AnushkaSFanCIub) December 7, 2018

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पिछले साल 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी. उसके बाद से अनुष्का लगभग सभी मैचों में विराट कोहली के साथ स्टेडियम में दिखाई देती रही हैं. अनुष्का आईपीएल के दौरान भी विराट कोहली और उनकी टीम को सपोर्ट करती हैं. विराट कोहली ने भी दर्शकों के बीच अनुष्का की उपस्थिति को कई मौकों पर सराहा है. कोहली ने अनुष्का की मौजूदगी में अनेक रिकॉर्ड बनाए हैं और अपने इन रिकॉर्ड्स का क्रेडिट अनुष्का शर्मा को ही देते हैं.

इस साल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में विराट कोहली ने अपना शतक भी अनुष्का को समर्पित किया था. हालांकि, विराट कोहली एडिलेड टेस्ट में कुछ खास नहीं कर पाए. पहली पारी में वह पैट कमिंस की गेंद पर केवल 3 रन बनाकर आउट हो गए थे. उन्होंने मैदान से फ्लाइंग किस देकर अनुष्का को इस थैंक्यू कहा था. इस बीच पावर कपल की इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीरें भी फैन्स को काफी पसंद आती हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch