Tuesday , May 14 2024

INSIDE PICS: आनंद पीरामल ने मंडप में हाथ जोड़कर किया दुल्हन ईशा का स्वागत

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की सुपुत्री ईशा अंबानी परिणय सूत्र में बंध गई हैं. आनंद पिरामल  के साथ उनकी शादी उनके घर एंटीलिया में संपन्न हुई. बाराती, वर वधू को ढेर सारा आशीर्वाद देने पहुंचे. क्या बॉलीवुड जगत, क्या राजनीति गलियारा या फिर बिजनेस टायकून या स्पोर्ट्स के चहेते चेहरे हर कोई अंबानी की दुल्हन बनी बिटिया ईशा को शुभकामनाएं और आशीर्वाद देने पहुंचे.

इस हाईप्रोफाइल शादी की सबसे खास बात यह सेलेब्स नहीं बल्कि वह छोटा सा पल था, जो सबको भावुक कर गया. जब ईशा दुल्हन बनकर शादी के मंडप में दाखिल हुईं तो आनंद ने दोनों हाथ जोड़कर उनका स्वागत किया. ईशा ने भी उनके जुड़े हुए हाथों को अपनी हथेली में थाम लिया.

दूल्हा दुल्हन के शानदार लुक्स
इस मौके पर दूल्हा आनंद पीरामल कार में मुह छिपाते हुए शादी के मंडप में पहुंचे. लेकिन जब दुल्हे का चेहरा सामने आया तो चांद भी उसके सामने फीका था, वहीं ईशा अंबानी भी किसी अप्सरा सी खूबसूरत नजर आ रही थीं.

भाईयों की दुलारी बहन 
ईशा अंबानी ने मंडप में अपने भाइयों के साथ एंट्री ली. इस मौके पर आगे से उनके लिए छांव लिए चलने वाले भाई बहुत भावुक नजर आ रहे हैं. वहीं मंडप में बैठे आनंद और ईशा वाकई राम और सीता की तरह नजर आ रहे हैं.

न्यूली मैरिड भी शादी में शरीक 
इस शादी में दो न्यूली मैरिड कपल भी शरीक हुए. जी हां निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने भी शादी में हिस्सा लिया तो वहीं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का जलवा भी देखने लायक था. आने वाले लोगों की list पहले से इतनी लंबी थी कि उन्हें उंगलियों पर याद रखना मुश्किल है.

बिग बी  जहां अपने पूरे परिवार के साथ नजर आए वहीं ममता बनर्जी भी शादी में शरीक हुई. डॉ सुभाष चंद्रा भी शादी के साक्षी बने. शरद पवार राजनाथ सिंह भी यहां नजर आए. शाहरुख, आमिर और सलमान खान. करीना, ऐश्वर्या रवीना के अलावा ढ़ेर सारे बॉलीवुड सितारे नजर आए. सचिन तेंदुलकर सहवाग युवराज सिंह हरभजन सिंह भी पहुंचे.. महेश भूपति लारा दत्ता, सैफ अली खान करिश्मा करीना शादी में शरीक हुए.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch