Saturday , May 18 2024

VIDEO: बीमारी के बाद लौटे मनोहर पर्रिकर का जोशीला अंदाज, बोले-How’s the Josh

पणजी। गोवा मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रिकर गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. इस कारण उनका लंबे समय से इलाज चल रहा है. उनकी अनुपस्‍थ‍िति पर कांग्रेस सवाल भी उठाती रही है. अब मनोहर पर्रिकर सार्वजनिक तौर पर दिखने लगे हैं. रविवार को एक बार फिर से वह दिखे, लेकिन इस बार उन्‍होंने लोगों से बातचीत भी की. बातचीत ही नहीं की, उन्‍होंने लोगों से हाल में रिलीज फिल्‍म उरी का डायलॉग भी बोला.

इस कार्यक्रम में उन्‍होंने माइक पर वही संवाद दोहराया. How’s the Josh…. इसके बाद उनके समर्थकों में भी जोश भर गया.

मनोहर पर्र‍िकर ने रविवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ पणजी में मंडोवी ब्रिज का उद्घाटन भी किया. इस ब्र‍िज को अटल सेतु नाम दिया गया. हालांकि एक दिन पहले ही गोवा के एक तमिल संगठन ने बाकायदा पत्र लिखकर इस सेतु का नाम मनोहर पर्रिकर के नाम पर रखने की मांग की थी.

केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपाद नाइक ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि पर्रिकर की बीमारी का कोई प्रभाव गोवा सरकार के काम-काज पर पड़ा हो. चीजें अच्छी दिशा में चल रही है.’

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch