Tuesday , April 30 2024

एयरफोर्स के शौर्य पर बोले नवजोत सिंह सिद्धू- ‘आतंकियों का विनाश अनिवार्य है, वायु सेना की जय हो’

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना ने अदम्य शौर्य का परिचय देते हुए आज पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. वायुसेना की इस कार्रवाई के बाद सारा देश उत्साह में है. पिछले दिनों पुलावाम हमले पर बयान देने की वजह से विवादों में रहें कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने भारतीय सेना की तारीफ नें जमकर कसीदे पढ़े हैं. बता दे कि भारतीय सेना की इस कार्रवाई में 300 से ज्यादा आतंकी मारे गए हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करते हुए लिखा, “लोहा लोहे को काटता है, आग आग को काटती है, सांप जब डंक मारता है, उसका एंटीडोट विष ही है, आतंकियों का विनाश अनिवार्य है. भारतीय वायु सेना की जय हो. जय हिन्द जय हिन्द की सेना.”

वहीं अपने एक और ट्वीट ने सिद्धू ने लिखा, “सही और गलत के युद्ध में, आप तटस्थ होने का जोखिम नहीं उठा सकते, आतंकी संगठनों के खिलाफ जंग जारी है. सलाम भारतीय वायु सेना, जय हिंद.”बता दें कि पुलवामा हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान के बाद उनके खिलाफ जमकर विरोध किया गया था. सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ बहुत ज्यादा विरोध दर्ज किया गया था और उन्हें कपिल शर्मा से शो से बाहर करने की मांग की गई थी. पुलवामा हमले पर बयान देते हुए सिद्धू ने कहा था कि आतंकवाद को कोई धर्म, देश या जाति नहीं हो सकती है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch it