Friday , May 17 2024

‘जंगली’ का ट्रेलर रिलीज, एक्शन, एडवेंचर और वाइल्डलाइफ से भरपूर है विद्युत का अंदाज

फिल्म ‘कमांडो’ और ‘फोर्स’ से फेम पाए एक्टर विद्युत जामवाल अपने एक्शनऔर फिटनेस से सबका दिल जीत ही चुके हैं. जहां कुछ दिनों पहले ही विद्युत जामवाल की अगली फिल्म ‘जंगली’ का टीजर लांच हुआ था तो वहीं अब इस फिल्म का दूसरा पोस्टर और ऑफिशियल ट्रेलर भी लांच हो गया है. इस फिल्म का फर्स्ट टीजर सामने आने के बाद से ही इस फिल्म के ट्रेलर लांच का लोग बेसबरी से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म के तमाम एक्शन सिक्वेंसस भी विद्युत ने ही खुद ही परफार्म किये हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म ‘जंगली’ का दूसरा पोस्टर रिलीज किया है जिसमें भी विद्युत एकदम वाइल्ड अंदाज में नजर आ रहे हैं. साथ ही तरण ने यह भी जानकारी दी है कि यह फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों पर छा जाएगी.

इस ट्रेलर को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि विद्युुुत ने एक बार से  अपने फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इस ट्रेलर में विद्युत का लुक एक बार फिर उनके पिछले लुक्स से अलग है लेकिन यहां एक्शन के साथ वाइल्डलाइफ का तड़का काफी अट्रेक्टिव लग रहा है. इस ट्रेलर को देखने के बाद विद्युत के हर फैन को बस 5 अप्रैल का इंतजार है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch