Thursday , May 16 2024

जांबाज ‘मेजर’ की बायोपिक के लिए प्रोड्यूसर बने महेश बाबू, यह हीरो निभाएगा लीड रोल!

मशहूर तेलुगू अभिनेता महेश बाबू वास्तविक जीवन पर आधारित एक बायोपिक फिल्म बनाने जा रहे हैं. फिल्म का नाम ‘मेजर’ है. इसको लेकर महेश बाबू ने कहाकि फिल्म संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है. उन पर फिल्म बनाना उनके लिए सम्मान की बात है.

संदीप उन्नीकृष्णन एनएसजी कमांडो थे, जिन्होंने 26/11 के मुंबई आतंकी हमले के दौरान अपनी जान गंवाई थी. महेश बाबू ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अदिवी सेशा की इस फिल्म में बड़ी भूमिका है.

संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका को खुद न निभाने पर महेश बाबू का कहना है, ‘संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभाना सम्मान की बात है. ‘मेजर’ नेशनल हीरो की एक बायोपिक फिल्म है. इस फिल्म में अदिवी सेशा का बड़ा रोल है और वह इस रोल के लिए फिट हैं. अदिवी को मैं आगे भी अपनी फिल्म में देखना चाहता हूं.’

सुपरस्टार महेश बाबू ने नहीं चुकाया सर्विस टैक्स, तो जीएसटी विभाग ने अटैच किए दो बैंक खाते

अपनी आगामी फिल्म को लेकर महेश बाबू का कहना है कि ‘महर्षि’ एक ऐसी फिल्म है जो उनके दिल के बहुत करीब है. सभी ने उस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है. यह हमारी बेहतरीन फिल्म में से एक है. इस फिल्म को लेकर महेश ने बताया, ”महर्षि’ भी नेशनल और इंटनेशनल लेवल पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में काफी नए तरह के प्रयोग किए जा रहे हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch