Sunday , July 14 2024

जानें कैसे किया जाता है वनीला सेक्स, इस तरीके को अपनाने से लड़कियां बिस्तर मागेगी रहम की भीख…

आज की मॉडर्न जनरेशन शारीरिक संबंध पर बात करने से पीछे नहीं हटती है। यूथ्स यौन संबंधों के विभिन्न तरीकों के बारे में भी जानकारी हासिल करने में दिलचस्पी दिखाते हैं। ऐसे में एक होता हो वनीला सेक्स जिसके बारे में कम लोगों को पता होता है। आज उसके बारे में आप यहां जान सकते हैं।

क्‍या है वनिला सेक्स

वनिला सेक्स को कन्वेंशनल सेक्स भी कहा जाता है। इसमें न तो किसी तरह के सेक्स टॉय या फिर अन्य किसी चीज का इस्तेमाल किया जाता है। इस प्रक्रिया में सिर्फ एक ही पार्टनर यौन संबंधों का मजा ले पाता है और दूसरा पार्टनर जिसे इस प्रक्रिया में इंजॉयमेंट नहीं मिलता, उसे वनिला पार्टनर कहा जाता है।

फर्स्ट टाइम सेक्स के लिए है परफेक्‍ट 

फर्स्ट टाइम सेक्स करने जा रहे हैं तो आपके लिए वनिला सेक्स एकदम पर्फेक्ट माना जाता है क्योंकि इसमें आपको अपने पार्टनर को कुछ प्रूव करके दिखाने की जरूरत नहीं होगी और न ही कुछ रोमांचक ट्राई करने की।

बढ जाता है प्‍लेजर टाइम

इस पोजिशन में यौन संबंध बनाना दोनों पार्टनर्स के लिए आसान हो जाता है। साथ ही दोनों पार्टनर एक-दूसरे को प्लेज़र देते हुए काफी टाइम साथ में बिता सकते हैं। जिन महिलाओं को इंटरकोर्स के दौरान दर्द होता है, उनके लिए यह सेक्स स्टाइल बेहद फायदेमंद है।

मिलता है जल्‍दी ऑर्गेज्‍म

स्टडी के मुताबिक, वनिला सेक्स के जरिए महिला जल्दी ऑर्गेज्म हासिल करती हैं। इस सेक्स स्टाइल के जरिए महिलाओं के क्लाइटोरिस रीजन को बड़ी आसानी से स्टिम्यूलेट किया जा सकता है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch