Friday , April 19 2024

महिलाओं को चरम सुख पर पहुंचाएगी ये सेक्स पोजीशन

आज के यूथ्स सेक्स करने से पीछे नहीं रहते, बल्कि कम उम्र में ही सेक्स का आनंद ले रहे हैं. सेक्स के लिए वो नए नए तरीके भी अपना रहे हैं जिससे सेक्स का आनंद दोनों हो ले पाएं. लेकिन इसमें लड़कों के साथ कुछ परेशानी हो रही है और वो ये है कि सेक्स के दौरान लड़के जल्दी ही थकने लगे हैं. इस कारण वो महिलाओं को को संतुष्ट नहीं कर पाते. ऐसे में लड़कियों को चरम सुख कैसे देना है इसकी चिंता उन्हें और भी परशान कर रही है. अगर महिला संतुष्ट नहीं होती है तो आपको भी परेशानी होती है. 

इस बारे में कामसूत्र कहता है कि अगर मर्द का लिंग छोटा है या वह जल्दी थकता है तो ऐसे में सेक्स करते समय वो पोजीशन अपनाएं जिसमें पुरुष नीचे और महिला ऊपर हो. इससे आपको थकान भी नहीं होगी और सेक्स का आनंद भी ले पाएंगे. अगर ये पोजीशन आपकी महिलाओं को भी चरम सुख दे सकती है.

इस पोजीशन में महिला को चरम सुख प्राप्त जल्दी होता है. इससे ये होगा कि आप दोनों सेक्स का मज़ा ले पाएंगे और आपसे आपकी पार्टनर को कोई शिकायत भी नहीं होगी. तो आपके साथ भी कुछ ऐसा होता है इस पोजीशन से करें पार्टनर की इच्छा पूरी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch