Thursday , April 25 2024

जानिए कितना खतरनाक होता है लडकियों के लिए बैक टू बैक सेक्स करना…

सेक्स किसी भी रिलेशनशिप का अहम हिस्सा होता है. सेक्स से दो लोगों के बीच प्यार और भी बढ़ता है और दोनों का रिश्ता मजबूत होता है. कई बार शुरुआती स्टेज में कपल के बीच का सेक्स नंबर काफी हाई हो जाता है, लेकिन इससे उस रिश्ते में शामिल लड़की को कई परेशानियां उठानी पड़ सकती हैं. अगर अधिक बार सेक्स कर लिया जाये तो लड़कियों को कई तरह की परेशानी उठानी पड़ती है. जान लीजिये इन बातों के बारे में.

दरअसल, ज्यादा सेक्स से महिलाओं को प्राइवेट पार्ट में जलन या सूजन की शिकायत हो सकती है. स्किन ज्यादा रब होने के कारण होने वाली जलन बैठने की प्रक्रिया में परेशानी बन सकती है. साथ ही में चलने के दौरान भी यह मुश्किल पैदा करेगा. वहीं वजाइना के आसपास के हिस्से के सूजने से भी दर्द होता है. जब प्राइवेट पार्ट में ये सब परेशानियां एक साथ हों तब महिलाओं के लिए स्थिति काफी मुश्किल भरी हो जाती है.

वहीं ज्यादा सेक्स महिलाओं में यूरिनेरी ट्रैक्ट इंफेक्शन यानी यूटीआई की समस्या होने के चांस भी बढ़ा देता है. यह इंफेक्शन तब होता है जब यूरिनेरी ट्रैक्ट के जरिए बैक्टीरिया यूट्रस और फिर ब्लैडर में चला जाता है, जहां इसकी संख्या बढ़ जाती है. इस संक्रमण के होने से महिलाओं को काफी दर्द होता है, जो सिर्फ दवाइयों से ही ठीक हो पाता है.

ज्यादा सेक्स आपकी लोअर बैक पर प्रेशर बढ़ाता है, इससे वहां दर्द होने लगता है. यदि इसका ध्यान नहीं रखा जाए तो दर्द बढ़ सकता है और डॉक्टर तक को दिखाने की नौबत आ सकती है. बैक टू बैक सेक्स आपको मजा तो दे सकता है लेकिन इसके कारण आपकी मसल्स पर बहुत ज्यादा प्रेशर पड़ता है जो क्रैंप का कारण बन सकता है. इसके बाद आप डॉक्टर से सम्पर्क कर सकते हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch