Saturday , April 20 2024

OMG! मर्द नहीं औरत लेती है सम्भोग का ज्यादा मज़ा -रिसर्च

सम्भोग के मामले में हमेशा ही पुरुष आगे रहते हैं, लेकिन अब तक आप भी ये समझ चुके होंगे कि महिलाएं भी कुछ कम नहीं होती। सम्भोग की जरूरत जितनी पुरुषों को होती है उतनी ही जरूरत महिलाओं को भी होती है लेकिन वे अक्सर ही पहल करने में शर्माती हैं। संयोगवश होने वाले सम्भोग में सिर्फ पुरुष ही आगे नहीं होते बल्कि महिलाएं इसमें दो कदम आगे हैं।

जब पुरुष महिलाओं की गर्दभ को किस करते हैं तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है। महिलाओं के दिमाग में रेप फैंटसी भी होती है जिसे वो पार्टनर के साथ पूरा करना चाहती हैं। महिलाएं सम्भोग को लेकर एडवेंचरस् होती हैं। वो हर बार सम्भोग में कुछ नया चाहती हैं और कई बार तो ऐसा भी चाहती हैं उनका पार्टनर रेप करे।

इसके अलावा शोधकर्ताओं ने अपने शोध में पाया कि महिलाएं अजनबियों के साथ सेक्स करने के प्रस्ताव को स्वीकार करने में झिझक नहीं करती। महिलाएं सम्भोग में समलैंगिक क्रियाओं का भी आनंद उठाना चाहती हैं। वहीं सामूहिक सम्भोग में भाग लेना बहुत सी महिलाओं की दबी हुई पर दिली इच्छाओं में शामिल है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch