Wednesday , May 22 2019

रोज सुबह उठकर अपना प्राइवेट पार्ट देखने के इन फायदों को जानकर, लड़कियाँ हो जाएगी पागल…

आज के इस दौर में जहां पर इंसान जमीन से लेकर आसमान तक की दुरी महज कुछ घंटो में तय कार लेता है। उसी समाज में सेक्स और शरीरी के अंगों को लेकर बड़ी अलग अलग मान्यता है। लेकिन आप जानतें हैं की लड़कियों को सुबह उठने के बाद सबसे पहले अपने प्राइवेट को देखना चाहिए इसके फायदे के बारें में जानकर आप जरुर हैरान हो जाएंगे। यह हम नही बल्की वुमन मैग्जीन में छपी एक खबर कह रही है।

1. डॉक्टर एलिसा की माने तो रोज सुबह महिलाएं उठने पर अगर अपना प्राइवेट पार्ट देखें तो वह भविष्य में आने वाली बिमारी से बच सकतें हैं।   2. अक्सर महिलाएं अपने प्राइवेट पार्ट को नही देखती है अथवा देखरेख नही करती हैं तो उनके प्राइवेट पार्ट छोटे दाने आ जातें हैं जो बाद में तकलीफ दायक होतें हैं।

3. अक्सर महिलाएं गर्मी में जींस का पेंट गर्मी के मौसम में पहनती है जिसके कारण उनके प्राइवेट पार्ट के पास खुजली होती है। ऐसे में उन्हें अपने प्राइवेट पार्ट की सही तरीके से देख रेख करनी चाहिए.

4. अगर आप के प्राइवेट पार्ट से किसी तरह का स्मेल आ रहा है तो डॉक्टर को जरुर दिखाए यह आपके लिए नुकसान देह साबित हो सकता है।

5. अगर हर दिन महिला अपने प्राइवेट पार्ट को चेक करेंगी तो उन्हें आने वाली समस्या से पहले ही उसकी जानकारी मिल जायेगी और फिर सही समय पर डॉक्टर को दिखाकर उसका इलाज करवा के सुरक्षित रह सकती हैं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *