Wednesday , May 22 2019

सेक्स में महिलायें इस काम से होती हैं ज्यादा संतुष्ट और उत्तेजित

यक़ीनन बेड पर संबंध बनाते समय महिलाएं पुरुष से बहुत कुछ चाहती हैं. कई बार ये भी चाहती हैं कि वो बिस्तर के अलावा कहीं और भी सेक्स का मज़ा ले पाएं. हाल ही में हुई एक रिसर्च के अनुसार, पता चला है कि ज्यादातर महिलाओं को बेहतर सेक्स के लिए क्या चाहिए होता है. अगर आप भी यही सोचते हैं तो आइये आपको बता देते हैं महिलाएं सेक्स के दौरान क्या चाहती हैं.सेक्स में महिलायें इस काम से होती हैं ज्यादा संतुष्ट और उत्तेजित

इस बारे में बता दें, अगर आप ऐसा सोचते हैं कि अपनी महिला पार्टनर को क्लाइमेक्स तक ले जाने के लिए पेनिट्रेटिव यानी गहराई तक ले जाने वाला सेक्स काफी है तो आप गलत हैं. जर्नल ऑफ सेक्स ऐंड मैरिटल थेरपी में प्रकाशित हुई एक स्टडी के मुताबिक 72 प्रतिशत महिलाओं का कहना है कि उनके लिए ऑर्गज्म तक पहुंचने के लिए क्लिटरल उत्तेजना की जरूरत होती है. यानि सेक्स से ज्यादा वो क्लिटोरिअल से ज्यादा आनंद पाती हैं. बता दें, इसमें 1 हजार से ज्यादा महिलाओं पर की गई इस रिसर्च में 18 से 94 साल की महिलाओं को शामिल किया गया था.

इसमें एक तरफ जहां 36.6 प्रतिशत महिलाओं ने माना कि ऑर्गज्म के लिए क्लिटरल उत्तेजना बेहद जरूरी है, वहीं 36 प्रतिशत महिलाओं का कहना था कि उन्हें ऑर्गज्म के लिए वजाइनल पैंपरिंग की जरूरत होती है जबकि 18.4 प्रतिशत महिलाओं ने स्वीकार किया कि सिर्फ पेनिट्रेटिव सेक्स ही उनके लिए ऑर्गज्म तक पहुंचने के लिए काफी है. इसमें ज्यादातर महिलाओं ने माना कि जब सेक्स से पहले फोरप्ले में ज्यादा समय दिया जाता है और जब वे पार्टनर के साथ इमोशनली अटैच्ड रहती हैं तब उन्हें बेहतर ऑर्गज्म महसूस होता है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *