Sunday , July 21 2024

महबूबा मुफ्ती ने दी पीएम मोदी को जीत की बधाई, कांग्रेस से कहा- ‘आपको अमित शाह की जरूरत’

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव परिणाम के बीच पिपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) चीफ महबूबा मुफ्ती ने बड़ा बयान दिया है. फाइनल रिजल्ट से पहले ही महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी को जीत की बधाई दे दी है. महबूबा मुफ्ती ने कहा कि आज का दिन बीजेपी और इसके सहयोगी दलों का है. महबूबा मुफ्ती ने कांग्रेस की हार को देखते हुए पार्टी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अमित शाह की जरूरत है. पीडीपी चीफ ने कहा, “ऐतिहासिक जीत की बधाई नरेंद्र मोदी जी. आज का दिन बीजेपी और इसके सहयोगी दलों का है. कांग्रेस को चाहिए कि वह एक अमित शाह को लाए.”

Mehbooba Mufti

@MehboobaMufti

Congratulations to Narendra Modi ji for a historic mandate. Today surely belongs to BJP and it’s allies. Time for Congress to get an Amit Shah.

740 people are talking about this
बता दें कि महबूबा मुफ्ती अनंतनाग से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं और अभी तक रुझानों में वह तीसरे नंबर पर हैं. यहां से जेकेएनसी पार्टी के हसनैन मसूदी पहले नंबर पर चल रहे हैं जबकि दूसरे नंबर पर कांग्रेस पार्टी के कैंडिडेट गुलाम अहमद मीर हैं.
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch