Saturday , May 18 2024

चुनाव हारने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान, कुछ तो बड़ा खेल हुआ है

पटना। बिहार के पटना साहिब सीट से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा को करारी हार मिली है, शॉटगन का सीधा मुकाबला केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद से था, हार के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि कोई खेल बहुत बड़े पैमाने पर हुआ है, एएनआई से बात करते हुए शॉटगन ने कहा कि कुछ तो खेल बड़े पैमाने पर हुआ है, खासतौर पर यूपी, बिहार, पश्चिम बंगाल और आंध्र प्रदेश में बड़े पैमाने पर खेल हुआ है।

सही वक्त नहीं 
शॉटगन ने आगे बोलते हुए कहा कि कुछ तो खेल हुआ है लेकिन इन सब बातों के लिये सही समय नहीं है, इस के साथ ही शत्रुघ्न ने पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को चुनाव में जीत पर बधाई दी, उन्होने अमित शाह को बेहतरीन रणनीतिकार भी बताया।पटना स्मार्टसिटी बनेगी
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को बधाई देता हूं, जो एक बेहतरीन रणनीतिकार हैं, मैं अपने फैमिली फ्रेंड रविशंकर प्रसाद को भी बधाई देता हूं, और उम्मीद करता हूं, कि पटना अब स्मार्ट सिटी बनेगी। आपको बता दें कि इससे पहले शॉटगन करीब तीन दशक तक बीजेपी के साथ सियासत करते रहे, हालांकि पिछले चार साल से वो मोदी के खिलाफ अपने बगावती तेवर के लिये सुर्खियों में रहे।पत्नी भी हार गई चुनाव
यूपी की लखनऊ सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम चुनावी ताल ठोंक रही थी, हालांकि राजनाथ सिंह के सामने उन्हें भी हार का सामना करना पड़ा, यूपी में समाजवादी पार्टी गठबंधन के बावजूद 5 सीटों पर सिमट गई, जबकि बसपा 10 सीटें जीतने में सफल रही।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch