Wednesday , April 24 2024

OMG तो इस उम्र में लड़कियों का सम्भोग करने का करता है बहुत ज्यादे मन,जानकर चौक उठोगे आप

ये सवाल तो लगभग हर पुरूष के मन में होता है कि आख़िर लड़कियां किस उम्र में सेक्स को लेकर सक्रियता दिखाती हैं। एक अध्ययन में पता चला है कि टीनएज में किशोरों से ज्यादा किशोरियां सेक्स में सक्रिय रहती हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार भारत में किशोरावस्था में जहां 3 फीसदी लडकों ने सेक्स संबंध बनाएं वहीं टीनएज में सेक्स करने वाली लडकियों की संख्या 8 फीसदी है। इतना ही नहीं भारतीय किशोरियों में प्रसव दर भी बहुत अधिक है। 20 फीसदी लडकियों ने 18 साल से पहले ही बच्चे को जन्म दिया।

यूनिसेफ की रिपोर्ट के अनुसार दुनिया में हर साल 15-19 साल की लगभग 1 करोड 60 लाख लडकियां प्रसव से गुजरती है। विकासशील देशों में 15-19 साल की लडकियों में लगभग हर चार में से एक शादीशुदा है। दक्षिण एशिया में 15-19 साल की लडकियां शादीशुदा है। दक्षिण एशिया क्षेत्र में 15-19 साल तक की शादीशुदा लडकियों का अनुपात बहुत अधिक है।  

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch